जानिए क्याें, योगी को खुश करने के लिए मुस्लिम महिलाओं ने किया हवन पूजन

  • जानिए क्याें, योगी को खुश करने के लिए मुस्लिम महिलाओं ने किया हवन पूजन
You Are Here
जानिए क्याें, योगी को खुश करने के लिए मुस्लिम महिलाओं ने किया हवन पूजनजानिए क्याें, योगी को खुश करने के लिए मुस्लिम महिलाओं ने किया हवन पूजनजानिए क्याें, योगी को खुश करने के लिए मुस्लिम महिलाओं ने किया हवन पूजन

मऊः उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में आंगनवाड़ी कार्यकत्रियाें ने आज कलेक्ट्रेट परिसर में हवन-पूजन किया। हैरानी की बात ये है कि यह हवन मुस्लिम महिलाओं ने प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ को खुश करने के लिए किया है। इस हवन के दौरान आंगनवाड़ी में सैकड़ों की संख्या में कार्यकत्रियां मौजूद रहीं।

आपको बता दें कि आंगनवाड़ी कार्यकत्रियां पिछले 4 दिन से अपनी मांगों को लेकर अपना कार्य वहिष्कार कर धरना दे रही हैं। उन्होंने पिछले 3 दिनों से प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया, लेकिन सरकार नहीं चेती। जिसके बाद आज सभी ने अपने बच्चों की भूख के लिए और योगी को खुश करने के लिए हवन पूजन किया। 

वहीं मौजूद मुस्लिम महिला ने बताया कि हम लोगों का मानदेय बढ़ाया जाए ताकि हम अपना परिवार चला सकें, लेकिन ये सरकार चेतने को तैयार नहीं है। इसलिए हमने योगी को खुश करने के लिए हवन पूजन किया है। बच्चों की भूख मिटाने के लिए हमने हवन पूजन किया है ताकि योगी खुश हो जाएं और हम लोगों का मानदेय बढ़ा दें।  



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!