कोर्ट मैरिज करने पहुंचे प्रेमी युगल को परिजनों ने दबोचा, जमकर की पिटाई

  • कोर्ट मैरिज करने पहुंचे प्रेमी युगल को परिजनों ने दबोचा, जमकर की पिटाई
You Are Here
कोर्ट मैरिज करने पहुंचे प्रेमी युगल को परिजनों ने दबोचा, जमकर की पिटाईकोर्ट मैरिज करने पहुंचे प्रेमी युगल को परिजनों ने दबोचा, जमकर की पिटाईकोर्ट मैरिज करने पहुंचे प्रेमी युगल को परिजनों ने दबोचा, जमकर की पिटाई

मेरठः मेरठ कचहरी में बीती दोपहर उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब कोर्ट मैरिज करने आए एक प्रेमी युगल का युवती के परिजनों ने सरेआम अपहरण का प्रयास किया। युवती के परिजनों ने प्रेमी युवक की जमकर पिटाई की, जिससे कचहरी में अफरा-तफरी मच गई। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस सभी को अपने साथ सिविल लाइन थाने ले गई। युवती खुद को बालिग बताते हुए प्रेमी के साथ रहने की बात पर अड़ी हुई थी।

काफी समय से चल रहा था दोनों का प्रेम-प्रसंग
दरअसल मामेपुर निवासी पूजा का अपने ही गांव में रहने वाले राहुल से पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युगल के अनुसार परिजनों के विरोध के बावजूद उन्होंने बिना किसी को बताए मेरठ के आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली।

चोरी छिपे की गई शादी को कोर्ट में कराने गए थे रजिस्टर्ड
बीती दोपहर दोनों अपनी शादी रजिस्टर्ड कराने मेरठ कचहरी आए थे। इसी दौरान युवती के परिजनों को भनक लग गई और उन्होंने कचहरी में दोनों को दबोच लिया। युवती के परिजन भरी कचहरी दोनों को उठाकर कार में डालकर ले जाने लगे जिस पर युगल ने शोर मचा दिया।

युवती के परिजनों ने युवक को जमकर पीटा
युवती के परिजनों ने उसके प्रेमी राहुल की जमकर धुनाई कर दी, जिसके चलते कचहरी में अफरा-तफरी मच गई। हंगामे की जानकारी मिलने के बाद कचहरी चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ की, जिस पर युवती ने खुद को बालिग बताया और राहुल को अपना पति बताते हुए उसके साथ जाने की बात पर अड़ गई।

युवती प्रेमी संग रहने की जिद्द पर अड़ी
वहीं युवती के परिजन उसे नाबालिग बता रहे थे। हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने युवक और युवती को सिविल लाइन थाने भेज दिया। थाने में भी युवती अपने प्रेमी के साथ रहने की बात पर अडी थी।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !