Subscribe Now!

हमीरपुर में बोले केशव- सीन काटे बिना UP में रिलीज नहीं होगी ​'पद्मावती'

You Are Here
हमीरपुर में बोले केशव- सीन काटे बिना UP में रिलीज नहीं होगी ​'पद्मावती'हमीरपुर में बोले केशव- सीन काटे बिना UP में रिलीज नहीं होगी ​'पद्मावती'हमीरपुर में बोले केशव- सीन काटे बिना UP में रिलीज नहीं होगी ​'पद्मावती'

हमीरपुर: फिल्म ​'पद्मावती' को लेकर चल रहे विवाद के बीच प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपनी प्रतिक्रिया रखी है। हमीरपुर में रविवार को एक चुनावी जनसभा में केशव ने कहा कि जब तक फिल्म के विवादित हिस्से को नहीं निकाला जाएगा, तब तक हम यूपी में फिल्म को रिलीज होने नहीं देंगे।

केशव ने कहा कि जब तक ​'पद्मावती' में से विवादित अंश को नहीं निकाला जाएगा, उसे यूपी में प्रदर्शन की अनुमति‍ नहीं दी जाएगी। महारानी पद्मावती का जो चरित्र है, उन्होंने अलग प्रकार से स्थान बनाने का काम किया है। उन्होंने मुगलों के आधीन होने और अपने को समर्पित करने की जगह अपने अस्तित्व की रक्षा के लिए जौहर की ज्वाला में जली। मैं उनको नमन करता हूं।

उन्होंने कहा कि मैं तब तक यहां पर फिल्म को प्रदर्शित करने की अनुमति नहीं दूंगा, जब तक यूपी के अंदर प्रदर्शन करने से पहले उस फिल्म में से विवादित अंश निकाल कर बाहर नहीं कर दिया जाएगा। यूपी सरकार ने पहले ही ये स्पष्ट कर दिया है कि अगर फ‍िल्म का प्रदेश में प्रदर्शन होता है तो यहां कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है।

बता दें कि फिल्म 'पद्मावती' को लेकर लगातार बढ़ रहे विवादों के बीच अब फिल्म की निर्माता कंपनी वायकॉम18 ने फिल्म की रिलीज डेट टाल दी है। यह फैसला निर्माता कंपनी ने अपनी मर्जी से लिया है।



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन