कानपुरः थाना परिसर के सामने युवक की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

You Are Here
कानपुरः थाना परिसर के सामने युवक की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंपकानपुरः थाना परिसर के सामने युवक की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंपकानपुरः थाना परिसर के सामने युवक की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

कानपुर: कानपुर में देर रात नौबस्ता थाने के सामने बाइक सवारों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। थाने के सामने हुई हत्या से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। फायर की आवाज सुन कर थाने में मौजूद पुलिसकर्मी बाहर दौड़े और भागते हुए एक व्यक्ति को दौड़ा कर पकड़ लिया। इन में से एक अभी भी फरार है।

मृतक का पैसे को लेकर चल रहा था विवाद
दरअसल नौबस्ता के खाडे़पुर निवासी तापेश वर्मा (मृतक) सूबे के कारागार राज्यमंत्री जयप्रकाश जैकी के भाई के साथ मिलकर ईंट-मौंरग का काम करता था। कुछ साल पहले व्यापार के सिलसिले में उसे नौबस्ता के संजू ने 15 लाख रुपए दिए थे। चौडगरा में होटल चलाने वाले संजू को कारोबार में काफी नुकसान हो गया तो वह तापेश से अपने पैसे वापस लेने के लिए दबाव बना रहा था।

गुस्से में आए आरोपी ने थाने के सामने मारी गोली
बीती रात तापेश नौबस्ता थाने में किसी काम के सिलसिले में गया था। उसी दौरान संजू का फोन आ गया तो दोनों में पैसे को लेकर कहासुनी हो गई। इस पर तापेश ने उसे थाने आने की चुनौती दी। संजू अपने एक अन्य साथी के साथ देर रात थाने पहुंच गया। तापेश थाने से बाहर ही था। वहां दोनों में झगड़ा हो गया। जिसपर संजू ने अपना तमंचा निकाला और तापेश को गोली मार दी।

थाना परिसर में हंगामा, संजू गिरफ्तार
थाने के सामने हुई इस खौफनाक वारदात से थाने में हड़कंप मच गया। थाने से बाहर निकले पुलिस वालों ने मौके पर ही संजू को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी फरार हो गया। उधर, तापेश को गंभीर हालत में हैलट भिजवाया गया। जंहां डॉक्टर ने  उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर एसपी साउथ, सीओ गोविन्द नगर भी पहुंच गए। पुलिस की टीम देर रात तक संजू से पूछताछ में जुटी हुई थी।

वहीं एसपी साउथ राकेश जौली ने बताया कि शुरुआती पूछताछ में दोनों के बीच लेन-देन का विवाद सामने आया है। आरोपी संजू को गिरफ्तार कर लिया गया है और ज्यादा जानकारी के लिए उससे पूछताछ चल रही है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You