कमबख्त इश्कः प्रेमी के लिए करवाया सेक्स चेंज, लिव इन में रहते लुटाए लाखों और फिर...

You Are Here
कमबख्त इश्कः प्रेमी के लिए करवाया सेक्स चेंज, लिव इन में रहते लुटाए लाखों और फिर...कमबख्त इश्कः प्रेमी के लिए करवाया सेक्स चेंज, लिव इन में रहते लुटाए लाखों और फिर...कमबख्त इश्कः प्रेमी के लिए करवाया सेक्स चेंज, लिव इन में रहते लुटाए लाखों और फिर...

आगराः आगरा में लव, सेक्स और धोखे का अजीबो-गरीबो मामला सामने आया है। यह बात अापको हैरान कर देगी कि आगरा में एक समलैंगिक (गे) युवक को दूसरे लड़के से प्‍यार हो गया। साथ ही प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि गे दूसरे लड़के के लिए लड़की बन गया। दोनों 3 साल तक लिव इन में रहे। इस दौरान उस गे ने अपने प्रेमी पर लाखों रुपए लुटाए, लेकिन एक दिन उसका प्रेमी उसे छोड़कर फरार हो गया। वहीं यह मामला अब पुलिस के पास है।

जानकारी के मुताबिक आगरा के सदर इलाके के मधुनगर का रहने वाला मुकेश उर्फ ज्‍योति बहुरुपिया बनकर ट्रेनों में करतब दिखाता था। 3 साल पहले सदर बाजार के ही रहने वाले नितिन नाम के युवक से उसकी दोस्ती हो गई। यह दोस्ती जन्द ही प्यार में भी बदल गई और नितिन और मुकेश के बीच अंतरंग संबंध भी बन गए।

उसके बाद मुकेश प्‍यार में इस कदर पागल हुआ कि उसने नितिन को ही अपना जीवनसाथी मान लिया। चूंकि मुकेश के अंदर औरतों वाली भावनाएं कैद थी तो उसने औरत बनने का फैसला किया। इसके लिए मुकेश ने दिल्‍ली आकर अपना सेक्‍स चेंज करा लिया और पूरी तरह लड़की बन गया। अब वो मुकेश से ज्‍योति बन गया था। मुकेश के मुताबिक ''मैंने नितिन को गाड़ी, कपड़े और ऐश कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अपनी कमाई से करीब 25 लाख रुपए उसपर उड़ा दिए। उसे गाड़ी से लेकर उसकी पढ़ाई तक की व्यवस्था की।'' 

वहीं एक दिन नितिन के परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने उसे घर बुलाया और फिर वहां से कहीं और भेज दिया। काफी ढूंढने के बाद भी जब नितिन नहीं मिला तो ज्‍योति अब पुलिस के शरण में पहुंची है और एसएसपी आगरा से मिलकर शिकायत दर्ज करवाई है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!