कलयुगी शिक्षक ने स्कूल में दिया इस शर्मनाक करतूत को अंजाम, मचा बवाल

  • कलयुगी शिक्षक ने स्कूल में दिया इस शर्मनाक करतूत को अंजाम, मचा बवाल
You Are Here
कलयुगी शिक्षक ने स्कूल में दिया इस शर्मनाक करतूत को अंजाम, मचा बवालकलयुगी शिक्षक ने स्कूल में दिया इस शर्मनाक करतूत को अंजाम, मचा बवालकलयुगी शिक्षक ने स्कूल में दिया इस शर्मनाक करतूत को अंजाम, मचा बवाल

फतेहपुरः प्रदेश में आए दिन स्कूल प्रशासन किसी-ना-किसी कारणवश सुर्खियों में आता रहता है। ऐसे ही एक मामले के कारण आज फिर जिले का एक स्कूल चर्चा का विषय बना हुआ है। ताजा मामला फतेहपुर का है। जहां पर एक टीचर द्वारा छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने स्कूल का घेराव कर लिया और टीचर की खोज करने लगे। खुद को घिरता देख टीचर मौके से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार मामला थरियांव थाना क्षेत्र के सातों सुल्तानपुर स्थित प्राथमिक विद्यालय का है। जहां कक्षा 5 में पढ़ रही मासूम छात्रा के साथ शिक्षक ने कक्षा में छेड़खानी की। अन्य छात्रों ने उसे ऐसा करते देख लिया और भागकर अन्य शिक्षकों को बताया। पहले तो स्कूल स्टाफ मामले को दबाने की कोशिश में लगा रहा, लेकिन परिजनों और अन्य ग्रामीणों को सूचना मिली तो गुस्साए ग्रामीणों ने स्कूल को घेर लिया।

वहीं खुद को घिरता देख आरोपी शिक्षक वहां से भाग निकला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत किया। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि पीड़ित छात्रा की मेडिकल जांच कराई जा रही है। इसके साथ ही पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच की जा रही है। 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!