कलयुगी मां की करतूत, अस्पताल में नवजात बच्ची को छोड़ हुई फरार

  • कलयुगी मां की करतूत, अस्पताल में नवजात बच्ची को छोड़ हुई फरार
You Are Here
कलयुगी मां की करतूत, अस्पताल में नवजात बच्ची को छोड़ हुई फरारकलयुगी मां की करतूत, अस्पताल में नवजात बच्ची को छोड़ हुई फरारकलयुगी मां की करतूत, अस्पताल में नवजात बच्ची को छोड़ हुई फरार

बलरामपुरः देश मे प्रधानमंत्री बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के नारे के साथ बेटियों को आगे बढ़ाने की कवायद में जुटे हैं। वहीं बेटियां भी अंतरराष्ट्रीय मानचित्र पर देश का मान बढ़ा रही हैं, लेकिन रूढ़िवादी सोच से कुछ लोग आजाद नही हो पा रहे। रूढ़िवादी सोच का एक ऐसा ही मामला बलरामपुर में सामने आया है। जहां एक कलयुगी मां ने बेटी होने पर अपनी नवजात बच्ची को अस्पताल में ही छोड़कर फरार हो गई।

दरअसल मामला बलरामपुर महिला अस्पताल का है। जहां 28 वर्षीय गर्भवती महिला अपने परिवार के साथ गंभीर अवस्था मे आई, जहां पर उसने एक बच्ची को जन्म दिया । प्रसव के कुछ देर बाद ही जैसे ही परिवार को जब पता चला कि लड़की हुई है तो प्रसूता और उसका परिवार अचानक लापता हो गया।

वहीं अस्पताल के बैड पर अकेली नवजात देख कर अस्पताल कर्मी बच्ची के परिवार की तलाश करने में लग गए।  काफी देर तक तलाश करने के बाद भी न तो प्रसूता और न ही उसके परिवार का पता चल सका। अस्पताल में प्रसूता की तरफ से लिखाया गया नाम और पता भी गलत साबित हुआ। नवजात को गंभीर अवस्था में अस्पताल में ही डॉक्टरों द्वारा इलाज किया जा रहा है। 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!