कलयुगी भाई नाबालिग बहन का करता था RAPE, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

You Are Here
कलयुगी भाई नाबालिग बहन का करता था RAPE, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासाकलयुगी भाई नाबालिग बहन का करता था RAPE, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासाकलयुगी भाई नाबालिग बहन का करता था RAPE, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

गोंडा(ओमचंद शर्मा): योगी आदित्यनाथ लाख दावे करे की कानून सुधर जाएगा लेकिन गोंडा में नकारा अधिकारियों के चलते आधी आबादी महफूज नही है। बलात्कार पे बलात्कार का दौर जारी है।

जानकारी के अनुसार जहां अभी पिछले हफ्ते ही तीन घटनाएं हुई है, वहीं धानेपुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत एक गांव में एक नाबालिक बच्ची को उसके रिश्ते में लगने वाले भाई ने ही बलात्कार करके गर्भवती कर दिया। पुलिस ने धारा 376 व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया है। पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

आरोप है कि रिश्ते मे लगने वाले भाई ने नाबालिग के साथ दुराचार कर उससे गर्भवती कर दिया और उसने धमकी दी कि अगर घर में किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा। इस बात का पता तब लगा जब लड़की के पेट मे दर्द होने लगा और उसकी मां उसे लेकर डाक्टर के पास पहुंची। वहां पर डाक्टर ने बताया कि नाबालिग के पेट में 6 महीने का बच्चा है। यह बात सुनकर नाबालिग की मां दंग रह गई।

इसके बाद मां के पूछने पर युवती ने बताया कि रिश्ते में लगने वाले भाई धर्मेन्द ने उसके साथ दुराचार किया है और उससे कहा था कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देंगा। इसी डर से युवती ने घर वालों को कुछ नहीं बताया। फिलहाल पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तारी कर लिया जाएगा। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरु कर दी है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You