कलयुगी पिता की दरिंदगी, पानी ना देने पर काटी बेटी की नाक

Edited By ,Updated: 11 May, 2017 02:24 PM

kaliyugi father assault daughter murder

शाहजहांपुर में एक कलयुगी पिता का बेरहम चेहरा सामने आया है। जहां एक कलयुगी पिता ने....

शाहजहांपुरः शाहजहांपुर में एक कलयुगी पिता का बेरहम चेहरा सामने आया है। जहां एक कलयुगी पिता ने अपनी 7 साल की बेटी की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं पिटाई के दौरान पिता ने मासूम की नाक तक काट दी। घायल अवस्था में घंटों मासूम घर में तड़पती रही। आसपास के लोगों के प्रयास से डायल 100 को इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भाग रहे आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।

जानिए पूरा मामला
जानकारी के अनुसार जिस वक्त पुलिस घर में पहुंची थी उस वक्त बच्ची नग्न अवस्था में जमीन पर पड़ी थी। बच्ची को नजदीकी जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल आरोपी पिता को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी गई है। घटना बंडा थाना क्षेत्र के भगवंतापुर गांव की है जहां लालू नाम के कलयुगी पिता ने अपनी 7 साल की मासूम बेटी रोशनी की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

शरीर से काफी खून निकल जाने से हुई मौत
नाक कट जाने की वजह से बच्ची के शरीर से खून काफी ज्यादा निकल चुका था। मासूम की चीखें सुनकर आसपास के लोगों तो पता चला। जानकारी के मुताबिक आरोपी पिता लालू मजदूरी करता है। कुछ वक्त पहले लालू ने अपनी बहन का रेप भी किया था। बदनामी के डर से पीड़ित ने उसकी शिकायत थाने में नहीं की थी।

वारदात के समय घर पर अकेली थी मृतिका 
उसके बाद आरोपी का पिता और उसकी मां-बहन उसे छोड़कर पीलीभीत में रहने लगे थे। जिस वक्त लालू ने अपनी बच्ची को पीटा और उसकी नाक काटी थी। उस वक्त उसके घर कोई नहीं था। बच्ची की मां अपने मायके आजमगढ़ गई थी। बताया जा रहा है शराब का आदी लालू अपनी पत्नी को भी बेरहमी से पीटता है।

आरोपी पिता का कहना- मैंने इतना नहीं पीटा की हो जाए मौत
आरोपी पिता लालू की माने तो उसके तीन बच्चे हैं, जिसमें सात साल की रोशनी सबसे बड़ी थी। बीते शुक्रवार को उसकी पत्नी लाली डेढ़ साल की बेटी और बेटे को लेकर अपने मायके आजमगढ़ गई और बड़ी बेटी को घर पर ही छोड़ गई। आरोपी पिता का कहना है कि करीब पांच बजे वो गन्ना काटकर अपने घर पहुंचा तो उसने अपनी बेटी से पानी मांगा। उसने पानी देने से इनकार कर दिया, तभी गुस्से में आकर उसने अपनी बेटी को तीन बार झाड़ू से मारा, लेकिन इतना ज्यादा नहीं मारा था कि उसकी मौत हो जाती। उसे नहीं पता कि उसकी बेटी की मौत कैसे हो गई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!