ममता फिर हुई शर्मसारः कलयुगी मां नेे दूधमुही बच्ची को झाड़ियों में फेंका

  • ममता फिर हुई शर्मसारः कलयुगी मां नेे दूधमुही बच्ची को झाड़ियों में फेंका
You Are Here
ममता फिर हुई शर्मसारः कलयुगी मां नेे दूधमुही बच्ची को झाड़ियों में फेंकाममता फिर हुई शर्मसारः कलयुगी मां नेे दूधमुही बच्ची को झाड़ियों में फेंकाममता फिर हुई शर्मसारः कलयुगी मां नेे दूधमुही बच्ची को झाड़ियों में फेंका

गोरखपुरः अगले जन्म मोहे बिटिया न कीजो, शायद यही कह रही होगी ये दूधमुही बच्ची, जिसे गोरखपुर में बसडीला गांव के बाहर पुलिया के किनारे झाड़ी में फेंक दिया गया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया है।

जहां केंद्र व राज्य सरकार बेटियों को आगे बढ़ाने के लिए तमाम नई-नई योजनाओं को लागू करने के लिए सख्ती बरत रही है, वहीं सरकार की मनसा पर एक मां ने ही अपनी बच्ची के साथ कुठाराघात किया है। एक मां द्वारा अपनी ही बच्ची को सड़क के किनारे झाड़ियों में फेंक दिया गया है। गनीमत ये थी की किसी आवारा या जंगली जानवर ने इस मासूम को अपना शिकार नहीं बनाया था।

वहीं उधर से गुजर रहे लोगों ने जब बच्चे के रोने की आवाज सुनी तो वे वहां पहुंच गए। बच्ची को गोद में उठाने के बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात को चौरी चौरा के सीएचसी पर इलाज के लिए भर्ती करा दिया है। जहां बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ है। ऐसे में अस्पताल में इलाज कराने आए अन्य मरीजों के तीमारदार उस मां को दोष दे रहे हैं जिसने ये कृत्य किया है। 


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You