महज एक और नमकीन पैकेट ना मिलने पर आहत मासूम ने की आत्महत्या, सकते में मां-बाप

  • महज एक और नमकीन पैकेट ना मिलने पर आहत मासूम ने की आत्महत्या, सकते में मां-बाप
You Are Here
महज एक और नमकीन पैकेट ना मिलने पर आहत मासूम ने की आत्महत्या, सकते में मां-बापमहज एक और नमकीन पैकेट ना मिलने पर आहत मासूम ने की आत्महत्या, सकते में मां-बापमहज एक और नमकीन पैकेट ना मिलने पर आहत मासूम ने की आत्महत्या, सकते में मां-बाप

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में 7 साल के मासूम ने नमकीन के 2 पैकेट न मिलने पर गले में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। फिलहाल इस घटना के बाद घर में कोहराम मच गया।

पुलिस के अनुसार मामला फरह थाना क्षेत्र के गांव नगला बर्र का है। जहां खेत-मजदूर पदम सिंह बघेल एक फेरी वाले से बच्चों के लिए नमकीन के 5 पैकेट लेकर घर पहुंचा। उसने सबसे छोटे बेटे सौरभ और उससे बड़े 2 बेटे और 1 बेटी को एक-एक पैकेट बांट दिया, लेकिन, सौरभ अकेले ही 2 पैकेट की जिद करने लगा। इस पर पिता ने मना करते हुए उसे डांट दिया।

इसके बाद पिता तो उस बात को भूल गया, लेकिन सौरभ गुस्से में घर के बाहर निकला और कपड़े सुखाने के लिए बांधी गई रस्सी के बांस पर फंदा लगाकर झूल गया। जिससें उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं थाना प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेन्द्र सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा, क्योंकि, सौरभ के घर वाले उसके शव का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते थे इसलिए कागजी कार्रवाई पूरी करने के पश्चात उन्हें शव सौंप दिया गया।
 



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!