चलती ट्रेन में महिला के साथ छेड़खानी करना जवान को पड़ा महंगा

  • चलती ट्रेन में महिला के साथ छेड़खानी करना जवान को पड़ा महंगा
You Are Here
चलती ट्रेन में महिला के साथ छेड़खानी करना जवान को पड़ा महंगाचलती ट्रेन में महिला के साथ छेड़खानी करना जवान को पड़ा महंगाचलती ट्रेन में महिला के साथ छेड़खानी करना जवान को पड़ा महंगा

चंदौलीः उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब बीती रात को महिला के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया। हैरानी की बात तो ये रही कि छेड़खानी का आरोप सेना के जवान पर लगा है। महिला की तहरीर पर टीटी ने सेना के जवान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जवान को जीआरपी पुलिस के हवाले कर दिया।

दरअसल डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली जा रही 12423 अप राजधानी एक्सप्रेस के बी-1 कोच में गुवाहाटी की एक महिला सवार होकर नई दिल्ली जा रही थी। ट्रेन के पटना से रवाना होते ही बर्थ संख्या 45 पर सवार गुड़गांव की महिला के साथ सेना के जवान मुकेश कुमार छेड़खानी करने लगा। बता दें कि मुकेश कुमार असोम के मरयानी स्थित सेना में जवान है।


तभी महिला के शोर मचाने पर टीटी मौके पर पहुंच गया। टीटी ने तत्काल मुगलसराय कंट्रोल रूम को सूचना दी। वहीं मुगलसराय रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के रूकते ही महिला की शिकायत पर सेना के जवान को हिरासत में ले लिया। जीआरपी कोतवाल आरके सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर आरोपित सेना के जवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!