जेवर कांड: 2 महीने बाद पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 4 आरोपियों को पकड़ा, एक को लगी गोली

  • जेवर कांड: 2 महीने बाद पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 4 आरोपियों को पकड़ा, एक को लगी गोली
You Are Here
जेवर कांड: 2 महीने बाद पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 4 आरोपियों को पकड़ा, एक को लगी गोलीजेवर कांड: 2 महीने बाद पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 4 आरोपियों को पकड़ा, एक को लगी गोलीजेवर कांड: 2 महीने बाद पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 4 आरोपियों को पकड़ा, एक को लगी गोली

गौतमबुद्धनगर: जेवर के बहुचर्चित गैंगरेप और हत्या मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता का दावा किया है। पुलिस का कहना है कि मामले में रात एक मुठभेड़ के बाद 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि 2 बदमाश भागने में कामयाब हो गए। इसी वर्ष 24 मई को एक परिवार के 8 सदस्य गाड़ी में अपने एक बीमार संबंधी को देखने जा रहे थे। जेवर बुलंदशहर रोड पर साबौटा के पास परिवार से लूट-पाट की गई और 4 महिलाओं के साथ बलात्कार किया गया। विरोध करने पर परिवार के एक सदस्य की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या भी कर दी और उनसे लूट-पाट भी की।   

पुलिस के अनुसार विशेष जानकारी मिली थी कि कुछ बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। पुलिस ने जाल बिछाया और संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जबकि 2 भागने में सफल हो गए। एक बदमाश को गोली लगी है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि ये बदमाश बावरिया गिरोह के हैं। बदमाशों के नाम राकेश,जय सिंह,दीपक और राजू बताए गए हैं।

 

 

 

 

 

 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!