जयललिता के निधन पर नाईक, अखिलेश, मायावती और मुलायम ने जताया शोक

  • जयललिता के निधन पर नाईक, अखिलेश, मायावती और मुलायम ने जताया शोक
You Are Here
जयललिता के निधन पर नाईक, अखिलेश, मायावती और मुलायम ने जताया शोकजयललिता के निधन पर नाईक, अखिलेश, मायावती और मुलायम ने जताया शोकजयललिता के निधन पर नाईक, अखिलेश, मायावती और मुलायम ने जताया शोक

लखनऊ: तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के निधन पर राज्यपाल रामनाईक, पूर्व रक्षामंत्री मुलायम सिंह यादव, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और बसपा अध्यक्ष मायावती ने गहरा शोक जताते हुए उन्हें अपनी शर्तों पर जीने वाला व्यक्तित्व करार देते हुए लोकप्रिय नेता बताया है। राज्यपाल रामनाईक ने जयललिता के निधन पर दु:ख व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें अपनी जनता से अपार स्नेह था और मुख्यमंत्रित्व काल में खासतौर पर गरीबों के लिए उन्होंने बहुत काम किया। दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

जयललिता ने अपनी शर्तों पर जिन्दगी जी
सत्तारुढ समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने अपनी शोक संवेदना में कहा कि जयललिता ने अपनी शर्तों पर जिन्दगी जी। उन्होंने सिद्धान्तों से कभी समझौता नहीं किया और न ही तमाम झंझावतों के बावजूद दबाव में आई। उन्होंने गरीबों के लिए कई योजनाएं चलाई। राजनीतिक क्षितिज पर उन्हें काफी दिनोंं तक याद रखा जाएगा।  मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि अम्मा के नाम से लोकप्रिय जयललिता जी का व्यक्तित्व बहुआयामी था। उन्होंने मुख्यमंत्री के तौर पर तमिलनाडु के गांव, गरीब, महिलाओं एवं किसानों की भलाई के लिए कई महत्वपूर्ण कार्य किए।

UP Latest News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!