Subscribe Now!

इजरायली PM ने पत्नी संग किया ताज का दीदार, विजिटर बुक में लिखा ये...

You Are Here
इजरायली PM ने पत्नी संग किया ताज का दीदार, विजिटर बुक में लिखा ये...इजरायली PM ने पत्नी संग किया ताज का दीदार, विजिटर बुक में लिखा ये...इजरायली PM ने पत्नी संग किया ताज का दीदार, विजिटर बुक में लिखा ये...

आगरा: दुनिया के 7 अजूबों में शामिल ताज के दीदार के लिए इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू मंगलवार को अपनी पत्नी सारा के साथ पहुंचे। इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका जोरदार स्वागत किया।

डायना टेबल पर बैठकर खिंचवाई फोटो
बता दें कि इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने मोहब्बत की निशानी ताजमहल की जमकर तारीफ की। ताज का दीदार करने के बाद बेंजामिन और उनकी पत्नी ताजमहल की सुंदरता के मुरीद हो गए। ताज के साए में नेतन्याहू और सारा ने डायना टेबल पर बैठकर फोटो भी खिंचवाई। फोटो खिंचवाते समय नेतन्याहू और सारा के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी।

ताजमहल दिल को छूने वाला स्मारक: नेतन्याहू
ताजमहल पर उनके साथ रहे ऑफिशियल गाइड नितिन ने बताया कि इजराइल पीएम को ताजमहल की सुंदरता और भव्यता काफी पसंद आई। वे करीब 1 घंटा 45 मिनट ताजमहल में रहे और सारी जानकारी प्राप्त की। बेंजामिन ने ताजमहल से निकलते वक्त विजिटर बुक में लिखा कि ताजमहल जैसा स्मारक दिल को छूने वाला है। साथ ही उन्होंने दोबारा ताजमहल आने की इच्छा भी जाहिर की। 

 



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन