'ताजमहल' में विदेशी सैलानी का इंटरनेशनल डांस, वीडियो वायरल

  • 'ताजमहल' में विदेशी सैलानी का इंटरनेशनल डांस, वीडियो वायरल
You Are Here
'ताजमहल' में विदेशी सैलानी का इंटरनेशनल डांस, वीडियो वायरल'ताजमहल' में विदेशी सैलानी का इंटरनेशनल डांस, वीडियो वायरल'ताजमहल' में विदेशी सैलानी का इंटरनेशनल डांस, वीडियो वायरल

आगराः अक्सर आगरा का ताजमहल चर्चाओं का विषय बना रहता है, चर्चाएं हो भी क्यों न ताज की खूबसूरती हर किसी को अपना दीवाना जो बना देती है। लेकिन इस बार ताजमहल के अन्दर विदेशी सैलानी द्वारा डांस का वायरल वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है, जोकि सोशल मीडिया पर खुब सुर्खिया बटोर रहा है।

एएसआई के अधिकारियों का कहना है कि बिना अनुमति के कोई भी व्यक्ति ताज परिसर में शूटिंग नहीं कर सकता है। उन्होंने कहा कि ताजमहल के किसी भी व्यवसायिक शूटिंग के लिए एएसआई की एनओसी जारी की जाती है। जिसके बाद ही कोई भी वीडियो या फिल्म को ताजपरिसर में शूट किया जा सकता है।

वायरल वीडियो के बारे में सूत्रों की माने तो यह डांस किसी विदेशी एलबम के लिए शूट किया गया था जोकि 10 अक्टूबर का बताया जा रहा है। वहीं इस पूरे मामले पर एएसआई के डॉ. भुवन विक्रम अधीक्षण पुरातत्वविद् ने सफाई देते कहा है कि अक्सर ऐसे वीडियो लोग चोरी छिपे बना लेते है। जिन्हें ताज परिसर में आने वाले पर्यटकों की भीड़ के चलते पकड़ पाना मुश्किल होता है। 


 



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!