Subscribe Now!

फिर दागदार हुई खाकी, पिस्टल से आतंकित कर इंस्पेक्टर ने किया महिला कॉन्स्टेबल से रेप

  • फिर दागदार हुई खाकी, पिस्टल से आतंकित कर इंस्पेक्टर ने किया महिला कॉन्स्टेबल से रेप
You Are Here
फिर दागदार हुई खाकी, पिस्टल से आतंकित कर इंस्पेक्टर ने किया महिला कॉन्स्टेबल से रेपफिर दागदार हुई खाकी, पिस्टल से आतंकित कर इंस्पेक्टर ने किया महिला कॉन्स्टेबल से रेपफिर दागदार हुई खाकी, पिस्टल से आतंकित कर इंस्पेक्टर ने किया महिला कॉन्स्टेबल से रेप

मेरठ: मेरठ जिले में एक पुलिस इंस्पेक्टर द्वारा अपनी साथी कॉन्स्टेबल का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। खाकी को दागदार करने वाले उक्त पुलिस इंस्पेक्टर ने अपने साथ काम करने वाली एक लेडी कॉन्स्टेबल का पिस्टल की नोक पर रेप किया और उसकी वीडियो क्लिप भी बनाई।

जिस पुलिस इंस्पेक्टर पर यह आरोप लगाया गया है वह फिलहाल मुरादाबाद जिले में तैनात है जबकि पीड़ित कॉन्स्टेबल मेरठ जिले में नौकरी कर रही है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मेरठ में तैनात एक लेडी कॉन्स्टेबल करीब एक माह पहले एसएसपी मंजिल सैनी से मिलने पहुंची थी।

एसएसपी से मुलाकात के दौरान कॉन्स्टेबल ने उन्हें बताया कि साल 2017 में दीवाली के आसपास यूपी पुलिस के इंस्पेक्टर लोकेंद्रपाल सिंह ने किसी बहाने से मिलने बुलाया था। जब उक्त महिला कॉन्स्टेबल इंस्पैक्टर की बताई जगह पर मिलने पहुंची तो इंस्पेक्टर ने उसे पिस्टल दिखाकर अपनी गाड़ी में बिठा लिया और सुनसान सड़क पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़ित कॉन्स्टेबल ने एस.एस.पी. को बताया कि इस घटना के बाद भी कई बार उक्त इंस्पेक्टर ने उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो क्लिप भी बनाई। इन आरोपों के बाद एसएसपी ने अपने स्तर पर इस मामले की जांच कराई जिसमें इंस्पेक्टर पर लगाए आरोप सही साबित हुए। इसके बाद मेरठ के महिला थाने में आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ दुष्कर्म करने, यौन शोषण करने और धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन