रिलीज से पहले ही विवादों में आई ‘इंदू सरकार’, भंडारकर के मुंह पर कालिख पोतने वाले को 1 लाख का इनाम

  • रिलीज से पहले ही विवादों में आई ‘इंदू सरकार’, भंडारकर के मुंह पर कालिख पोतने वाले को 1 लाख का इनाम
You Are Here
रिलीज से पहले ही विवादों में आई ‘इंदू सरकार’, भंडारकर के मुंह पर कालिख पोतने वाले को 1 लाख का इनामरिलीज से पहले ही विवादों में आई ‘इंदू सरकार’, भंडारकर के मुंह पर कालिख पोतने वाले को 1 लाख का इनामरिलीज से पहले ही विवादों में आई ‘इंदू सरकार’, भंडारकर के मुंह पर कालिख पोतने वाले को 1 लाख का इनाम

इलाहाबादः पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा 42 साल पहले देश में इमरजेंसी लगाई गई थी। मधुर भंडारकर की फिल्म इंदू सरकार इसी पर आधारित है और रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिरती दिखाई दे रही है। इलाहाबाद के कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने इस फिल्म को लेकर निर्देशक मधुर भंडारकर के मुंह पर कालिख पोतने वाले को 1 लाख रुपए का इनाम देने का एेलान किया है। सोशल मीडिया पर इसका पोस्टर वायरल होते ही निर्देशक ने अपना ट्वीट किया और लिखा की ये आजादी पर लगाम लगाना है।

मोदी को खुश करना है फिल्म का मकसद     
दरअसल पोस्टर जारी करने वाले कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं का आरोप है कि मधुर भंडारकर ने केंद्र की मोदी सरकार को खुश करने के लिए यह फिल्म बनाई है। इसके जरिए वह कांग्रेस पार्टी और नेहरू-गांधी परिवार को बदनाम करना चाहते हैं। कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने इस फिल्म पर पाबंदी लगाए जाने की मांग की है। 

फिल्म रिलीज न करने की दी धमकी
वहीं कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं नें फिल्म के विरोध में सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करते हुए इसे किसी भी कीमत पर रिलीज नहीं होने देने की धमकी दी है। इनाम की घोषणा करने वाले कांग्रेसियों का दावा है कि इस फिल्म में इंदिरा गांधी की हकीकत को एक विलेन के रुप में दिखाया गया है।

सोशल मीडिया पर किया पोस्टर जारी
फिल्म 28 जुलाई को रिलीज हो रही है। इसमें इंदिरा गांधी का किरदार अभिनेत्री कीर्ति किलहरी निभा रही है। इलाहाबाद में कांग्रेस पार्टी के जिला महामंत्री हसीब अहमद ने फिल्म के विरोध को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्टर जारी किया है, जिसमें निर्देशक के मुंह पर कालिख पोतने वाले को 1 लाख का इनाम देने का एेलान किया गया है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You