वेतन बढ़ाने को लेकर Apex शू कंपनी के मजदूरों में रोष, 7वें दिन भी धरना जारी

  • वेतन बढ़ाने को लेकर Apex शू कंपनी के मजदूरों में रोष, 7वें दिन भी धरना जारी
You Are Here
वेतन बढ़ाने को लेकर Apex शू कंपनी के मजदूरों में रोष, 7वें दिन भी धरना जारीवेतन बढ़ाने को लेकर Apex शू कंपनी के मजदूरों में रोष, 7वें दिन भी धरना जारीवेतन बढ़ाने को लेकर Apex शू कंपनी के मजदूरों में रोष, 7वें दिन भी धरना जारी

अमेठी: अमेठी में वेतन बढ़ाने को लेकर अपैक्स शू कंपनी के मजदूरों का धरना प्रदर्शन सातवें दिन भी जारी रहा। धरना दे रहे मजदूरों का कहना है कि जब तक हमारी तनख्वाह में बढ़ोतरी नहीं होती तब तक हम इसी तरह धरना देते रहेंगे।

जानकारी के मुताबिक औद्योगिक क्षेत्र के रोड नंबर 4 पर अपैक्स शू कंपनी है। जिसमें तनख्वाह कम मिलने की शिकयत मजदूरों ने कुछ दिन पहले की थी। जिस पर लेबर इंस्पेक्टर ने उनसे थोड़ा समय मांगा था। समय बीतने के बाद भी तनख्वाह में वृद्धि नहीं हुई। जिस पर लगभग 2 दर्जन आक्रोशित मजदूरों ने सोमवार को धरना प्रदर्शन किया।

मजदूरों का कहना है कि लेबर इंस्पेक्टर बीके द्विवेदी फैक्ट्री मालिक की मिलीभगत से ऐसा हो रहा है। जब तक हम लोगों को पूरा वेतन नहीं मिल जाता तब तक धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। वहीं इस संबंध अपर जिलाधिकारी अमेठी ईश्वरचंद्र ने मामले को तत्काल संज्ञान में लेते हुए उप श्रमायुक्त आसुतोष मिश्रा को मौके पर जाकर मामले के निस्तारण का निर्देश दिया है।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!