वेतन बढ़ाने को लेकर Apex शू कंपनी के मजदूरों में रोष, 7वें दिन भी धरना जारी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 28 Nov, 2017 02:24 PM

increase wages of apex shu company workers  7th day to continue strike

अमेठी में वेतन बढ़ाने को लेकर अपैक्स शू कंपनी के मजदूरों का धरना प्रदर्शन सातवें दिन भी जारी रहा। धरना दे रहे मजदूरों का कहना है कि जब तक हमारी तनख्वाह में बढ़ोतरी नहीं होती तब तक हम इसी तरह धरना देते रहेंगे...

अमेठी: अमेठी में वेतन बढ़ाने को लेकर अपैक्स शू कंपनी के मजदूरों का धरना प्रदर्शन सातवें दिन भी जारी रहा। धरना दे रहे मजदूरों का कहना है कि जब तक हमारी तनख्वाह में बढ़ोतरी नहीं होती तब तक हम इसी तरह धरना देते रहेंगे।

जानकारी के मुताबिक औद्योगिक क्षेत्र के रोड नंबर 4 पर अपैक्स शू कंपनी है। जिसमें तनख्वाह कम मिलने की शिकयत मजदूरों ने कुछ दिन पहले की थी। जिस पर लेबर इंस्पेक्टर ने उनसे थोड़ा समय मांगा था। समय बीतने के बाद भी तनख्वाह में वृद्धि नहीं हुई। जिस पर लगभग 2 दर्जन आक्रोशित मजदूरों ने सोमवार को धरना प्रदर्शन किया।

मजदूरों का कहना है कि लेबर इंस्पेक्टर बीके द्विवेदी फैक्ट्री मालिक की मिलीभगत से ऐसा हो रहा है। जब तक हम लोगों को पूरा वेतन नहीं मिल जाता तब तक धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। वहीं इस संबंध अपर जिलाधिकारी अमेठी ईश्वरचंद्र ने मामले को तत्काल संज्ञान में लेते हुए उप श्रमायुक्त आसुतोष मिश्रा को मौके पर जाकर मामले के निस्तारण का निर्देश दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!