खेल-खेल में हुआ दर्दनाक हादसा, भूसे के ढेर में दबकर 2 मासूमों की मौत

  • खेल-खेल में हुआ दर्दनाक हादसा, भूसे के ढेर में दबकर 2 मासूमों की मौत
You Are Here
खेल-खेल में हुआ दर्दनाक हादसा, भूसे के ढेर में दबकर 2 मासूमों की मौतखेल-खेल में हुआ दर्दनाक हादसा, भूसे के ढेर में दबकर 2 मासूमों की मौतखेल-खेल में हुआ दर्दनाक हादसा, भूसे के ढेर में दबकर 2 मासूमों की मौत

बदायूंः यूपी के बदायूं में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जिले के मूसाझाग क्षेत्र में 2 मासूम भाई-बहन भूसे के ढेर में बेहोशी की हालत में मिले। आनन-फानन में बच्चों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधीक्षक कमल किशोर ने बताया कि जसवीर की पत्नी ममता करीब 4 माह से अपने ढाई वर्षीय पुत्र अशुंल के साथ मायके में रह रही थी। बीती शाम अंशुल मामा विनोद की पुत्री निधि के साथ घर में खेल रहा था और दोनों खेलते-खेलते घर में स्थित भूसे के कमरे में चले गए। करीब 1 घंटे बाद परिजनों को जब दोनों बच्चे नजर नहीं आए तो उन्होंने आसपास खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला।

वहीं इसी दौरान विनोद के चाचा चारे में मिलाने के लिए भूसा लेने कमरे में गए। भूसा ढहा हुआ दिखाई देने पर उन्हें शंका हुई कि कहीं बच्चे भूसे में तो नहीं दब गए। परिवार वालों ने जब भूसा हटाया तो दोनों बच्चे बेहोशी की हालत में मिले। बच्चों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
 



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!