योगीराज में जंगलराज! छेड़खानी का विरोध करने पर युवती का काट डाला हाथ

Edited By Punjab Kesari,Updated: 24 Aug, 2017 03:12 PM

in the one sided love limits of selfishness will be heard

यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक सिरफिरे युवक ने बीच सड़क पर तलवार से ताबड़तोड़ हमला कर नाबालिग लड़की का एक हाथ काट दिया.....

लखीमपुर खीरीः उत्तर प्रदेश में योगी सरकार अपराधियों पर लगाम लगाने में पूरी तरह से नाकाम शाबित हो रही है। प्रदेश में आए दिन हत्या, लूट, गैंगरेप, छेड़छाड़ के मामले में बाढ़ सी आ गई है। अब लखीमपुर खीरी में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां छेड़छाड़ का विरोध करने पर सिरफिरे आशिक ने न केवल लड़की को दौड़ाया बल्कि उसका हाथ भी तलवार से काट डाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से जख्मी लड़की को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए उसे लखनऊ रेफर कर दिया।

क्या है मामला?
जानकारी के मुताबिक, शहर के बाबूराम सर्राफ नगर में रहने वाली एक छात्रा बुधवार को निघासन सड़क से गुजर रही थी। तभी रोहित चौरसिया नामक युवक उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी कुछ देर बाद तलवार लेकर आया और उसे बीच सड़क दौड़ाने लगा। उसका पीछा करते हुए वह लड़की के पास पहुंचा और उसका हाथ काट डाला। दिल दहलाने वाली इस घटना में इस छात्रा का बायां हाथ कट गया है। 

गुस्साए लोगों ने आरोपी को पकड़कर पीटा 
घटना से गुस्साए लोगों ने आरोपी को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

स्वास्थ्य विभाग की लचर व्यवस्था की खुली पोल
इस दौरान स्वास्थ्य विभाग की लचर व्यवस्था फिर सामने आई। गंभीर रूप से घायल युवती के इलाज के लिए लखनऊ भेजने तक का प्रबन्ध स्वास्थ्य विभाग नहीं कर सका। देर होती देख अस्पताल में मौजूद लोगों ने पीड़ित के परिवार की आर्थिक मदद की जिसके बाद निजी एंबुलेंस को बुलाने की व्यवस्था शुरु हुई। लोगों की इस पहल को देख स्वास्थ्य विभाग की नींद खुली और उसके बाद किशोरी को भेजने के लिए एंबुलेंस का प्रबंध किया गया ।

क्या कहते हैं जिलाधिकारी?
वहीं मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी ने कहा कि हालत ज्यादा खराब होने कि वजह से लखनऊ रेफर किया गया है और पूरी देखभाल की जा रही है। पीड़िता की सरकार की तरफ से हरसंभव मदद की जाएगी। जिलाधिकारी ने आरोपी पर एनएसए लगाने की भी बात कही है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर घटना के पीछे की वजह की जांच करने में जुट गई है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!