UP: भरी पंचायत में भाई ने काटी बहन के प्रेमी की गर्दन, गिरफ्तार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 25 Aug, 2017 09:32 AM

in panchayat brother cut neck of sister boyfriend

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में आज भरी पंचायत में एक व्यक्ति ने अपनी बहन के प्रेमी की हंसिए से गला काटकर हत्या कर दी....

बहराइचः उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में आज भरी पंचायत में एक व्यक्ति ने अपनी बहन के प्रेमी की हंसिए से गला काटकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के मुताबिक मामला सुजौली थाना क्षेत्र के रमपुरवा गांव का है। गांव की 25 वर्षीय एक महिला का विवाह कुछ साल पहले बहराइच जिले के ही मोतीपुर इलाके के एक युवक से हुआ था। इन दिनों वह महिला अपने मायके में रह रही थी।

ग्रामीणों की मानें तो लखीमपुर खीरी जिले का रहने वाला पिंटू कल उस महिला से मुलाकात करने आया था। वह उसका रिश्तेदार बताया जा रहा है। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की बात भी कही जा रही है। महिला देर रात पिंटू के साथ घर से बाहर निकल रही थी तभी ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया। दोनों को ग्राम प्रधान के घर ले जाकर युवती के मायके वालों को सूचित करने के साथ ही उसके पति को भी प्रधान के घर बुला लिया। प्रधान के घर के बाहर सुबह 5 बजे पंचायत शुरू हुई।

प्रधान समेत गांव के लोग महिला और पिंटू को समझा-बुझा रहे थे। तभी महिला के भाई सुनील ने पिंटू को पीछे से दबोच लिया और हंसिये से उसका गला काट दिया। खून से लथपथ पिंटू मौके पर गिर पड़ा और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद सुनील ने अपनी बहन को भी हंसिया मारकर जख्मी कर दिया, लेकिन वह मौके से भागकर जान बचाने में कामयाब हो गई।

ग्रामीणों के अनुसार घायल युवती का स्थानीय डॉक्टर से इलाज कराया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपित सुनील को गिरफ्तार कर लिया है। पिंटू के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!