Subscribe Now!

मथुरा में दुग्ध विकास मंत्री के रिश्तेदार की दिनदहाड़े हत्या, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम

  • मथुरा में दुग्ध विकास मंत्री के रिश्तेदार की दिनदहाड़े हत्या, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम
You Are Here
मथुरा में दुग्ध विकास मंत्री के रिश्तेदार की दिनदहाड़े हत्या, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाममथुरा में दुग्ध विकास मंत्री के रिश्तेदार की दिनदहाड़े हत्या, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाममथुरा में दुग्ध विकास मंत्री के रिश्तेदार की दिनदहाड़े हत्या, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम

मथुरा: उत्तर प्रदेश के दुग्ध विकास मंत्री चौ. लक्ष्मीनारायण के एक रिश्तेदार की अज्ञात हमलावरों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने घंटों दिल्ली-आगरा राजमार्ग पर जाम लगाए रखा जिसे मुश्किल से खुलवाया जा सका।
PunjabKesari
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगाई ने बताया कि मृतक सरमन सिंह गांव गुहारी के पूर्व प्रधान थे। वह राज्य के दुग्ध विकास मंत्री लक्ष्मी नारायण के छोटे भाई लेखराज के समधी थे। वह दौताना गांव के निकट स्थित फार्म हाउस से घर लौट रहे थे कि तभी चन्दौरी मोड़ पर घात लगाए पल्सर बाइक सवार बदमाशों ने उन पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं। अस्पताल ले जाए जाने पर चिकित्सकों नें उन्हें मृत घोषित कर दिया।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि इसके बाद ग्रमीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया था जिसे मुश्किल से खुलवाया जा सका। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हमलावरों की पहचान कर उन्हें जल्द गिरफ्तार करने के लिए कई टीमें बनाई गई हैं तथा घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन