थाना प्रभारी काे इस नेक काम के लिए मिल रही है खूब वाहवाही

  • थाना प्रभारी काे इस नेक काम के लिए मिल रही है खूब वाहवाही
You Are Here
थाना प्रभारी काे इस नेक काम के लिए मिल रही है खूब वाहवाहीथाना प्रभारी काे इस नेक काम के लिए मिल रही है खूब वाहवाहीथाना प्रभारी काे इस नेक काम के लिए मिल रही है खूब वाहवाही

झांसीः यूपी में जहां आए दिन पुलिस के काले कारनामे उजागर होते रहते है, वहीं झांसी में एक थाना प्रभारी की रहमदिली इलाके में सुर्खियां बटोर रही है। इस थाना प्रभारी ने एक जख्मी बुजुर्ग महिला को अस्‍पताल जल्‍दी पहुंचाने के लिए उसे गोद में लेकर दौड़ पड़े।

जानिए पूरा मामला
दरअसल, यह पूरा मामला झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र का है। 3 दिन पहले 12 नवंबर को 85 वर्षीय डॉक्टर सरोजनी मिश्रा अपने घर में अकेली थीं। उसी समय कबाड़ी का काम करने वाला एक युवक घर में घुस गया और वृद्ध महिला को अकेली देख युवक ने घर में लूट की योजना बनाई। वृद्ध महिला ने विरोध किया तो बदमाश ने धारदार बर्तन से महिला पर हमला कर दिया। महिला ने फिर भी हिम्मत नहीं हारी और शोर मचाना शुरू कर दिया। जब पड़ोस के लोगों को घटना की भनक मिली तो मौके पर पहुंचे। जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

थाना प्रभारी ने वृद्धा को उठाया गोद में 
इसी दौरान घायल वृद्ध महिला को जल्‍दी अस्पताल भेजने के लिए थाना प्रभारी गगन गौड़ ने वृद्धा को गोद में उठा लिया और ऑटो में बिठाकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा। थाना प्रभारी गगन गौड़ के मुताबिक लूट की कोशिश करने वाले बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

सोसल मीडिया पर तस्वीर हो रही जमकर वायरल
इस सारी घटना की कुछ तस्वीरें किसी ने अपने कैमरे में कैद कर ली और इसे सोसल मीडिया पर वायरल कर दिया। फोटो सोशल मीडिया पर पिछले 2 दिनों से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह एक 85 वर्षीय बूढी जख्मी महिला को गोद में उठाए दिख रहे है। महिला के चेहरे पर जख्म के निशान दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है इस तस्वीर को झांसी के ही कुछ लोगों ने फेसबुक पर शेयर किया है। खैर थाना प्रभारी की यह रहमदिली सोसल मीडिया पर काफी वाहवाही बटोर रही है। 



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!