गाड़ी में डायल 100 का दारोगा कर रहा था रोमांस, पहुंच गई पब्लिक और फिर...

You Are Here
गाड़ी में डायल 100 का दारोगा कर रहा था रोमांस, पहुंच गई पब्लिक और फिर...गाड़ी में डायल 100 का दारोगा कर रहा था रोमांस, पहुंच गई पब्लिक और फिर...गाड़ी में डायल 100 का दारोगा कर रहा था रोमांस, पहुंच गई पब्लिक और फिर...

मेरठः आए दिन यूपी पुलिस अपने कारनामों से सबको चौंका ही देती है, लेकिन मेरठ में एक दारोगा का अय्याश चेहरा सबके सामने उजागर हुआ है। ये दारोगा साहब एक युवती के साथ गाड़ी में शराब पीते पाए गए है। वहीं मौके पर दोनों को रंगरेलियां मनाते देख इलाका वासियों ने भी खूब हंगामा किया, जिसके बाद वह अपनी जान बचाते वहां से नौ-दो-ग्यारह हो गए।

गाड़ी में युवती-दारोगा पी रहे थे शराब
दरअसल मामला थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मिशन कंपाउंड का है। जहां डायल 100 के दारोगा ए.के सिंह एक युवती के साथ गाड़ी खड़ी कर शराब पीते हुए रंगरेलियां मना रहे थे। बता दें आए दिन दरोगा अपनी वर्दी का रोब दिखाकर युवती के साथ कॉलोनी परिसर में ही अय्याशी फरमाते थे, लेकिन आज कॉलोनी वासियों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने दरोगा को उसी की गाड़ी में युवती के साथ रंगे हाथों दबोच लिया और जमकर हंगामा किया।

पब्लिक का बरसा कहर, दारोगा फरार
हालांकि मौके पर दरोगा ने स्थानीय लोगों पर अपनी वर्दी का रौब दिखाया। पर लोगों ने उसकी एक नहीं सुनी और दोनों को घेर लिया। इस दौरान काफी देर तक हंगामा हुआ। वहीं दारोगा भीड़ का फायदा उठाकर मौके से फरार होने में सफल हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती से पूछताछ कर उसे घर छोड़ दिया।

थाने में भी दारोगा की नहीं गली दाल
वहीं इसके विपरीत दरोगा ने थाने में खूब हंगामा मचाया। वह नशे की हालत में थाने पहुंचा और स्थानीय लोगों पर मारपीट का आरोप लगाने लगा। जिसपर स्थानीय लोगों ने थाने हंगामा करते हुए दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जिसपर पुलिस ने आश्वासन दिया कि दरोगा के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। फिलहाल पुलिस दरोगा का मेडिकल करा उसकी जांच कर रही है।



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !