Subscribe Now!

STF को मिली सफलता: अवैध होलोग्राम, ढक्कन और रैपर सहित 2 तस्कर गिरफ्तार

You Are Here
STF को मिली सफलता: अवैध होलोग्राम, ढक्कन और रैपर सहित 2 तस्कर गिरफ्तारSTF को मिली सफलता: अवैध होलोग्राम, ढक्कन और रैपर सहित 2 तस्कर गिरफ्तारSTF को मिली सफलता: अवैध होलोग्राम, ढक्कन और रैपर सहित 2 तस्कर गिरफ्तार

लखनऊः उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने शराब और तस्करी कर लाई गई भारी मात्रा में अवैध होलोग्राम, ढक्कन और रैपर बरामद किया है, जिसकी कीमत 20 लाख रुपए आंकी गई है। पुलिस ने इस संबंध में कानुपर से 2 शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है।

एसटीएफ प्रवक्ता ने बताया कि ईकाई को पूर्वी, पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जनपदों में बड़ी कंपनियों के अवैध शराब के होलोग्राम, ढक्कन और रैपर की बिक्री की सूचना मिली थी। इन सूचनाओं के आधार पर कार्रवाई करते हुए एसटीएफ कानपुर की टीम ने बाबूपुरवा इलाके में घेराबंदी की और सोनी ट्रांसपोर्ट के ऊपरी भाग में बने दोनों कमरों को खुलवाकर उनकी तलाशी ली। वहां से भारी मात्रा में अवैध होलोग्राम, ढक्कन और रैपर बरामद हुए।

इस संबंध में राजेश कुमार तथा सोनू उर्फ विपिन कुमार शर्मा को गिरफ्तार किया गया है। जबकि वाहिद, शहजादे तथा विनीत गुप्ता उर्फ लाली फरार हो गए हैं, उनकी तलाश जारी है। इनके पास से एक गाड़ी और कुछ नकद राशि भी बरामद हुई है।  
 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन