अवैध पटाखा फैक्ट्री का भंड़ाफोड़, भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

  • अवैध पटाखा फैक्ट्री का भंड़ाफोड़, भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद
You Are Here
अवैध पटाखा फैक्ट्री का भंड़ाफोड़, भारी मात्रा में विस्फोटक बरामदअवैध पटाखा फैक्ट्री का भंड़ाफोड़, भारी मात्रा में विस्फोटक बरामदअवैध पटाखा फैक्ट्री का भंड़ाफोड़, भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

जौनपुरः उत्तर प्रदेश के जौनपुर में पुलिस ने पटाखा बनाने की अवैध फैक्ट्री का खुलासा करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने भारी मात्रा में पटाखा एवं अन्य सामान बरामद कर लिया।

पुलिस अधीक्षक के.के चौधरी ने बताया कि कटघरा मोहल्ला स्थित रिहायशी मकानों के बीच में मो. अब्बास, अब्दुल जब्बार बिना लाइसेंस के अवैध ढंग से पटाखा बना रहे थे। चौधरी ने बताया कि एक रणनीति के तहत पुलिस ने उक्त स्थान पर घेराबंदी कर मो. अब्बास एवं अब्दुल जब्बार को अवैध पटाखा बनाते समय गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से 17 किलोग्राम बारुद, करीब 2 कुंतल बना हुआ पटाखा एवं 2 बोरा सुतली तथा पटाखा बनाने के अन्य सामान बरामद किया है।

गौरतलब है कि करीब 7 माह पूर्व ही इसी मोहल्ले में पटाखा एवं बारुद के विस्फोट से 2 व्यक्तियों की मौत हो गई थी। गिरफ्तार आरोपियों ने दीपावली के लिए भारी मात्रा में विस्फोटक एकत्र किए थे एवं पटाखा बनाने का काम जारी था।  



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!