4 महीने से घर में बंद थे IIT प्रोफेसर और उसकी पत्नी, पुलिस ने तोड़ा दरवाजा तो उड़े होश

  • 4 महीने से घर में बंद थे IIT प्रोफेसर और उसकी पत्नी, पुलिस ने तोड़ा दरवाजा तो उड़े होश
You Are Here
4 महीने से घर में बंद थे IIT प्रोफेसर और उसकी पत्नी, पुलिस ने तोड़ा दरवाजा तो उड़े होश4 महीने से घर में बंद थे IIT प्रोफेसर और उसकी पत्नी, पुलिस ने तोड़ा दरवाजा तो उड़े होश4 महीने से घर में बंद थे IIT प्रोफेसर और उसकी पत्नी, पुलिस ने तोड़ा दरवाजा तो उड़े होश

कानपुरः कानपुर पुलिस ने कल्याणपुर के एक अपार्टमेंट में 4 महीने से बंद बुजुर्ग दंपती को गेट तोड़कर बाहर निकाला है। बुरी तरह से बीमार दंपती को हैलट हॉस्पिटल में ऐडमिट कराया गया है। बता दें कि फ्लैट से बदबू आने और अंदर से कोई जवाब न मिलने पर बीती शाम पुलिस को बुलाया गया था। फिलहाल दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है।

घर से बदबू आने पर हुआ खुलासा
दरअसल प्रोफेसर संजीव दयाल और उनकी पत्नी विद्या शारदा नगर के अपने ट्वीन टावर्स फ्लैट में लंबे समय से अकेले रह रहे थे। प्रोफेसर और उनकी पत्नी ने खुद को 4 महीने से कमरे में बंद कर लिया था, लेकिन इसकी किसी को खबर नहीं थी। मामले की जानकारी तब हुई, जब बीती शाम उनके पड़ोसियों ने उनके अपार्टमेंट से बदबू महसूस की। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस पहुंची, लेकिन अंदर से दरवाजा नहीं खोला गया। पुलिस दरवाजा तोड़कर कमरे के अंदर दाखिल हुई तो प्रोफेसर और उनकी पत्नी बेहोशी की हालत में मिले।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
संजीव दयाल बेड पर पड़े मिले को उनकी पत्नी विद्या दूसरे कमरे में बेड के नीचे नग्न अवस्था में फर्श पर पड़ी हुई थीं। दयाल की दाढ़ी बढ़ी हुई थी और कपड़े भी बेगद गंदे थे। दंपती ने शौचालय के दरवाजे को कीलें लगाकर बंद कर दिया था। डॉक्टर दोनों की जांच कर रहे हैं। डॉक्टरों का कहना है कि ऐसा लगता है दोनों ने पिछले कुछ दिनों से कुछ भी नहीं खाया है। कल्याणपुर पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही थी कि क्या दंपति अवसाद से पीड़ित है या वे कोई अन्य मानसिक परेशानी का शिकार थे। पुलिस पड़ोसियों और परिचितों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस बिल्डिंग के सीसीटीवी का रिकॉर्ड भी खंगाल रही है ताकि दंपत्ति के बारे में सही-सही जानकारी मिल पाए।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You