मायावती पर केशव मौर्य ने साधा निशाना, कहा- अखिलेश को समर्थन दिया तो यह सपा में पार्टी के विलय की तरह

Edited By Punjab Kesari,Updated: 05 Mar, 2018 11:15 AM

if supported by akhilesh it would be like the merger of the party in sp

जैसे जैसे उपचुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे वैसे सभी पार्टियां जीत हासिल करने के लिए अलग-अलग हथकंडे अपना रही हैं। इस कड़ी में फूलपुर लोकसभा सीट पर प्रचार करने की बागडोर संभाले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मायावती पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने...

इलाहाबादः जैसे जैसे उपचुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे वैसे सभी पार्टियां जीत हासिल करने के लिए अलग-अलग हथकंडे अपना रही हैं। इस कड़ी में फूलपुर लोकसभा सीट पर प्रचार करने की बागडोर संभाले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मायावती पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मायावती अगर उपचुनावों में समाजवादी पार्टी को समर्थन करती है तो यह उनकी पार्टी का सपा में विलय की तरह होगा।

विपक्षियों में नरेन्द्र मोदी हराओ प्रतियोगिता चल रही
साथ ही उन्होंने कहा हालांकि अभी यह तय नहीं किया गया है कि उस पार्टी का मुखिया अखिलेश होंगे या फिर मायावती बनेंगी। वहीं इलाहाबाद में बसपा जिलाध्यक्ष ने 4 नेताओं को पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने पर पार्टी से निष्काषित कर दिया है। डिप्टी सीएम के मुताबिक विपक्षियों में नरेन्द्र मोदी हराओ प्रतियोगिता चल रही है। यह संभावित मिलीभगत उसी का हिस्सा है।

बीजेपी के विकास का कमल खिलेगा
उन्होंने कहा इस गठबंधन से गोरखपुर और फूलपुर उपचुनावों पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है। दोनों ही जगह बीजेपी के विकास का कमल खिलेगा। केशव ने कहा 2014 लोकसभा चुनावों में भी सपा-बसपा को मिलाकर जितने वोट मिले थे उससे ज्यादा बीजेपी को वोट मिले थे। वही रिजल्ट अब भी रहेगा।

बीजेपी की बढ़ती ताकत को देख कर विपक्ष बौखलाया
डिप्टी सीेएम इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने कहा कि पूर्वोत्तर राज्यों के रिजल्ट और देश में बीजेपी की बढ़ती ताकत को देख कर विपक्ष बौखला गया है। इसलिए वह ऐसे गठबंधन को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह रिजल्ट 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए बड़े संकेत हैं। उनके मुताबिक़ आने वाले दिनों में कर्नाटक, बंगाल और केरल में भी बीजेपी जीतेगी। उन्होंने कहा यह पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की जोड़ी का कमाल है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!