IAS अधिकारी मौत मामले में SIT का गठन, 72 घंटे में जांच रिपोर्ट देने के निर्देश

  • IAS अधिकारी मौत मामले में SIT का गठन, 72 घंटे में जांच रिपोर्ट देने के निर्देश
You Are Here
IAS अधिकारी मौत मामले में SIT का गठन, 72 घंटे में जांच रिपोर्ट देने के निर्देशIAS अधिकारी मौत मामले में SIT का गठन, 72 घंटे में जांच रिपोर्ट देने के निर्देशIAS अधिकारी मौत मामले में SIT का गठन, 72 घंटे में जांच रिपोर्ट देने के निर्देश

लखनऊ: कर्नाटक कैडर के आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में लखनऊ पुलिस ने 5 पुलिस अधिकारियों की एसआईटी (विशेष जांच दल) का गठन कर दिया है तथा इस टीम को 72 घंटे में अपनी जांच रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है।

एसएसपी दीपक कुमार ने पत्रकारों को बताया कि हजरतगंज पुलिस स्टेशन के सर्किल आफिसर के नेतृत्व में 5अधिकारियों की एक विशेष जांच टीम का गठन कर दिया गया है। इस टीम को कहा गया है कि वह घटना के हर पहलू की गहन जांच करें और अपनी रिपोर्ट 72 घंटे में उन्हें सौंपे। उन्होंने कहा कि मृतक आईएएस अधिकारी तिवारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है, इसलिए बिसरा सुरक्षित रख लिया गया है तथा उसकी जांच कराई जाएगी। कल देर रात 4 डाक्टरों के पैनल ने तिवारी का पोस्टमार्टम किया था।

गौरतलब है कि कर्नाटक कैडर के आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी सुबह राजधानी लखनऊ के हजरतगंज स्थित मीराबाई गेस्टहाउस के पास संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए। किसी व्यक्ति ने डायल 100 सेवा पर फोन करके जानकारी दी कि संदिग्ध परिस्थितियों में मृत एक व्यक्ति मीराबाई गेस्ट हाउस के पास सड़क किनारे पड़ा है। मृत व्यक्ति के पास से मिले पहचान पत्र से उनकी शिनाख्त वर्ष 2007 बैच के आईएएस अफसर अनुराग तिवारी के रूप में हुई थी।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You