Subscribe Now!

एग्जिट पोल पर मेरी कोई राय नहीं, यूपी में होगी कांग्रेस-सपा गठबंधन की जीत: राहुल गांधी

  • एग्जिट पोल पर मेरी कोई राय नहीं, यूपी में होगी कांग्रेस-सपा गठबंधन की जीत: राहुल गांधी
You Are Here
एग्जिट पोल पर मेरी कोई राय नहीं, यूपी में होगी कांग्रेस-सपा गठबंधन की जीत: राहुल गांधीएग्जिट पोल पर मेरी कोई राय नहीं, यूपी में होगी कांग्रेस-सपा गठबंधन की जीत: राहुल गांधीएग्जिट पोल पर मेरी कोई राय नहीं, यूपी में होगी कांग्रेस-सपा गठबंधन की जीत: राहुल गांधी

लखनऊः यूपी विधानसभा चुनाव के नतीजों से पहले आए एगिजट रोल सर्वे में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभर रही है। यहां तक कि कई सर्वे में उसे पूर्ण बहुमत भी मिल रही है। सर्वे पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रचिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि एग्जिट पोल पर मेरी कोई राय नहीं है। बिहार चुनाव में भी एग्जिट पोल गलत साबित हुए थे। उन्होंने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि यूपी में हम जीतेंगे और 11 मार्च को बात करेंगे।

यूपी में होगी कांग्रेस-सपा गठबंधन की जीत
5 राज्यों के विधानसभा चुनावों पर आए एग्जिट पोल पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश में अपनी जीत का दावा किया है। राहुल ने कहा कि यूपी में सपा-कांग्रेस की सरकार जीतेगी और 11 मार्च के बाद हम बात करेंगे।  हालांकि उन्होंने एग्जिट पोल पर बोलने से इनकार किया है। उनका कहना है कि बिहार चुनाव में भी एग्जिट पोल गलत साबित हुए थे।

गौरतलब है कि गुरुवार को आए एग्जिट पोल में लगभग सभी चैनलों ने बीजेपी को बढ़त दिखाई है। बीजेपी 5 में से 3 राज्यों में सरकार बना सकती है। 
 




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन