Subscribe Now!

विदेश में बैठे पति ने वॉट्सऐप पर दिया तीन तलाक, पत्नी ने लगाई न्याय की गुहार

You Are Here
विदेश में बैठे पति ने वॉट्सऐप पर दिया तीन तलाक, पत्नी ने लगाई न्याय की गुहारविदेश में बैठे पति ने वॉट्सऐप पर दिया तीन तलाक, पत्नी ने लगाई न्याय की गुहारविदेश में बैठे पति ने वॉट्सऐप पर दिया तीन तलाक, पत्नी ने लगाई न्याय की गुहार

इलाहाबादः संसद में मुस्लिम महिलाओं को एक साथ तीन तलाक दिए जाने के खिलाफ बिल पास हो चुका है। लेकिन बिल पास होने के बाद भी एक साथ तीन तलाक दिए जाने की घटनाएं रूका नाम नहीं ले रही हैं। ऐसा ही एक मामला इलाहाबाद का है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी को वाट्सएप्प पर वाईस रिकाडिंग के माध्ययम से तीन तलाक देने का फरमान सुना दिया। फिलहाल महिला की तहरीर पर पुलिस ने पति और उसके ससुराल के अन्य लोगों पर घरेलु हिंसा का मामला दर्ज कर लिया है। 
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक इलाहाबाद के करेली में रहने वाली महिला की शादी साल 2009 में हुई थी। शादी के बाद उसका पति सात समंदर पार ओमान में नौकरी करने लगा। किसी बात पर पति पत्नी का मामूली विवाद हुआ तो पत्नी अपने मायके चली आई। पति को यही बात नागवार लगी और उसने अपनी पत्नी को वाट्सप्प पर कई वाईस रिकाडिंग भेजी, जिसमें उसने तीन पर तलाक कह कर रिश्ता खत्म करने को कहा। 
PunjabKesariपीड़ित महिला इस मैसेज परेशान हो गई, उसने कई बार अपने पति को फोन किया। लेकिन उसने फोन रिसीव नहीं किया। महिला ने थक कर पुलिस से इन्साफ की गुहार लगाई है। पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने ट्रिपल तलाक देने वाले पति और उसके घर वालो के खिलाफ घरेलु हिंसा से सम्बंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित महिला अब सरकार से भी न्याय की गुहार लगा कर ट्रिपल तलाक पर इन्साफ मांग रही है। 



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन