प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, लाश ससुराल में छोड़कर हुई फरार

You Are Here
प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, लाश ससुराल में छोड़कर हुई फरारप्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, लाश ससुराल में छोड़कर हुई फरारप्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, लाश ससुराल में छोड़कर हुई फरार

फर्रुखाबाद (दिलीप कटियार): फर्रुखाबाद के जहानगंज थाना क्षेत्र के ग्राम कंझाना में कलयुगी पत्नी द्वारा पति की हत्या का मामला सामने आया है। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि मृतक की पत्नी ने प्रेमी जीजा के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया है। दोनों मौके से फरार हैं।

मृतक की बहन गुड्डी ने बताया कि बीते 15 अप्रैल को रामवीर की पत्नी सुबी उसे काम करने के लिये पंजाब प्रान्त के मुक्सर ले गयी थी। जहां सुबी का जीजा गज्जू पुत्र भारत निवासी दलेलगंज शमसाबाद पहले से कार्य कर रहे थे। इस समय रामवीर ईंट भट्टे में मजदूरी का काम कर रहा था। बीती रात में सुबी का अपनी सास सुशीला देवी के पास फोन आया कि रामवीर की तबियत खऱाब है। आज सुबी अपने जीजा गज्जी के साथ एम्बुलेस से शव को लेकर गाँव पंहुची। दोनों शव ससुराल में छोड़ कर मौके से फरार हो गये। 

रामवीर के शव पर चोटों के निशान थे। परिजन ने बताया कि उसका एक हाथ भी टूटा हुआ है। मृतक की बहन बहन गुड्डी ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी सुबी ने जीजा गुज्जी के साथ मिलकर रामवीर की हत्या की है। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। साथ मामले की जाँच कर रही रही।  

UP NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You