Subscribe Now!

पति बना हैवानः बच्चों के सामने ही पत्नी को जलाया जिंदा और फिर...

You Are Here
पति बना हैवानः बच्चों के सामने ही पत्नी को जलाया जिंदा और फिर...पति बना हैवानः बच्चों के सामने ही पत्नी को जलाया जिंदा और फिर...पति बना हैवानः बच्चों के सामने ही पत्नी को जलाया जिंदा और फिर...

गोंडाः यूपी के गोंडा में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी को ही जिंदा जला दिया। हैरानी की बात तो यह है कि इस वारदात को आरोपी व्यक्ति ने अपने मासूम बच्चों के सामने अंजाम दिया। आरोपी पति अपनी पत्नी को ज़िंदा जलाकर मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। 
PunjabKesari
मृतका के बेटे से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि "मेरे पापा ने मम्मी को आग लगा दी है। हम खेल रहे थे। जब खेलते-खेलते मैं पानी पीने आया तो देखा मम्मी जल रही हैं और पापा ऊपर से पानी डाल रहे थे। जिसके बाद माैसी आ गई। पापा कहकर गए थे कि वो माैसी और नानी को लेने जा रहे हैं, सभी आ गए लेकिन पापा नहीं आए"। 
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि पति-पत्नी में आए दिन लड़ाई झगड़ा होता रहता था। वहीं पुलिस बच्चे का बयान लेने के बाद फरार पति की तलाश कर रही है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। 



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन