रिश्ता हुआ तार-तारः पति ने कराया पत्नी का गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो

  • रिश्ता हुआ तार-तारः पति ने कराया पत्नी का गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो
You Are Here
रिश्ता हुआ तार-तारः पति ने कराया पत्नी का गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियोरिश्ता हुआ तार-तारः पति ने कराया पत्नी का गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियोरिश्ता हुआ तार-तारः पति ने कराया पत्नी का गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो

बरेलीः यूपी के बरेली में पति-पत्नी के रिश्ते को कलंकित कर देने वाली एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक पति ने अपने स्वार्थ के लिए अपनी ही पत्नी का गैंगरेप करावाया और सारी घटना की अश्लील वीडियो भी बना ली। पत्नी ने जब इस मामले की शिकायत पुलिस में करने की बात कहीं तो उसने उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे डाली।

बता दें कि मामला प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बानखाना मोहल्ले का है। यहां की रहने वाली रुकसाना की शादी इसी साल किला के जखीरा निवासी मोहम्मद कादिर से हुई थी। युवती ने बताया कि उसका पति सट्टा किंग है। जिस कारण उसके यहां पुलिसकर्मियों का आना-जाना लगा रहता है। युवती का आरोप है कि उसका पति 2 लोगों को घर लेकर आया। इसके बाद पति काम की बात कहकर बाहर चला गया। जिसके बाद दरोगा और उसके साथियों ने महिला के साथ गैंगरेप किया। पीड़िता ने जब सारी बात पति को बताई तो पति ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और साथ ही उसे 4 दिन तक कमरे में बंद करके भूखा प्यासा रखा।

कुछ समय पहले तबीयत खराब होने पर पीड़िता अपने मायके आई तो उसने सारी बात अपने परिजनों को बताई। पीड़िता ने जब थाने में शिकायत की तो उसकी सुनवाई नहीं हुई जिसके बाद उसने एसपी सिटी से शिकायत की। वहीं इस मामले में एसएसपी ने प्रेमनगर थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दे दिए है।

रुकसाना का ये दूसरा निकाह था। उसके पहले पति ने उसे छोड़ दिया जिसके बाद उसने कादिर से निकाह किया था। लेकिन उसने भी उसके साथ धोखा किया और उसकी ज़िन्दगी नर्क बना दी। पीड़िता को अब इंसाफ चाहिए। वो अपने पति को सलाखों के पीछे देखना चाहती है। 
 ​



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You