पति ने की हैवानियत की सारी हदें पार,पुलिस ने किया गिरफ्तार

You Are Here
पति ने की हैवानियत की सारी हदें पार,पुलिस ने किया गिरफ्तारपति ने की हैवानियत की सारी हदें पार,पुलिस ने किया गिरफ्तारपति ने की हैवानियत की सारी हदें पार,पुलिस ने किया गिरफ्तार

एटाः एटा में पति-पत्नी के रिश्तों को तार-तार करता दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दरिंदे पति ने पत्नी पर तेज धार हसिया से बार-बार प्रहार कर बुरी तरह से घायल कर दिया है, जोकि अब जिंदगी और मौत के बीच जुझ रही है। इस पत्नी का कसूर बस इतना था कि उसने मायके से साथ चलने को इंकार कर दिया था। वहीं रिश्तेदारों ने पति को पीट-पीट कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

दरअसल हैवानियत की सारी हदें पार कर चुकी ये घटना जलेसर थाना क्षेत्र के कुंजरपुर गॉंव की है। जिंदगी और मौत से जंग लड़ती ये महिला सावित्री अपने ही पति की बेरहमी का शिकार है। जिस पति ने उसके साथ शादी के सात फेरे लेकर हर सुख-दुख में साथ निभाने की कसमें खाई थी। सावित्री का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपने पति टिंकू के साथ जाने से इंकार कर दिया था। ये बात टिंकू को नागवार गुजरी और उसने कमरे को बंद कर नजदीक पड़े हसिया से सावित्री पर अनगिनत प्रहार कर दिए। 

सावित्री की शादी 3 साल पहले मथुरा के रहने वाले टिंकू के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय तक सब ठीक था और सावित्री को एक बेटा भी हुआ। धीरे-धीरे पति पत्नी के बीच आए दिने झगड़े होने लगे और पति के अत्याचारों से तंग आकर करीब एक माह पूर्व सावित्री अपने बेटे को लेकर अपने मायके कुंजरपुर आ गई।

सावित्री को विदा कराने के लिए टिंकू अपने 4 अन्य रिश्तेदारों के साथ सावित्री के घर पहुंचा और जब सावित्री ने टिंकू के साथ जाने से मना कर दिया तो नजदीक पड़े हासिए से कमरा बंद कर महिला पर ताबड़तोड़ कई प्रहार कर दिए, जिससे कि वो लहुलुहान होकर गिर पड़ी। सावित्री की चीख सुन ग्रामीणों ने रिंकू और उसके रिश्तेदारों को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने मौके से सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और आरोपी पति ने पुलिस के सामनें अपना जुर्म कबूल कर लिया।

वहीं इस घटना के बाद पूरे गॉंव में सनसनी फैल गयी और लोग ये सोचने को मजबूर थे कि आखिर विदाई से इंकार करने पर एक पति क्या इतना हैवान बन सकता है कि अपनी ही पत्नी की जान का दुश्मन बन जाए।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!