Subscribe Now!

अवैध संबंधों के शक में पति ने किया पत्नी का कत्ल, फैली सनसनी

  • अवैध संबंधों के शक में पति ने किया पत्नी का कत्ल, फैली सनसनी
You Are Here
अवैध संबंधों के शक में पति ने किया पत्नी का कत्ल, फैली सनसनीअवैध संबंधों के शक में पति ने किया पत्नी का कत्ल, फैली सनसनीअवैध संबंधों के शक में पति ने किया पत्नी का कत्ल, फैली सनसनी

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी के अवैध संबंधों के शक में गला रेतकर हत्या कर दी। इस सनसनीखेज घटना से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। वहीं पुलिस ने हत्यारे पति को रातों-रात पकड़ लिया। फिलहाल मामले की पूरी तरह जांच कर रही है।

जानिए पूरा मामला
दरअसल गांव राजपुर तिलौरा निवासी करीब नरेंद्र सोमवार रात्रि अपने परिवार सहित अपने घर में सोया हुआ था। पति-पत्नी के बीच चल रहे विवाद से गुस्साए नरेंद्र (50) ने देर रात्रि करीब अढ़ाई बजे अपनी पत्नी मैदा (45) की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। देर रात्रि हुई इस घटना तथा चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर घर में सो रहे अन्य लोग व पड़ोसी भी मौके पर पहुंचे। जहां पहुंचकर उन्होंने देखा कि उक्त महिला का शव लहूलुहान अवस्था में उसके बिस्तर पर पड़ा है। वहीं ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे।

हत्यारे को रातों रात किया गिरफ्तार
पुलिस अधिकारियों ने मौके पर मौजूद परिजनों व ग्रामीणों से पूरे मामले की जानकारी ली। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने रात में ही  हत्यारोपी नरेंद्र को हत्या में प्रयुक्त छुरी सहित गिरफ्तार कर लिया। नरेंद्र अपनी पत्नी  चरित्र पर संदेह करता था जिसके चलते इन दोनों के बीच अक्सर गाली-गलौच व मारपीट तक हो जाती थी।

मृतका के भाई ने कराया मामला दर्ज 
इसी शक के आधार पर नरेंद्र ने गहरी नींद में सो रही अपनी पत्नी की हत्या कर उसे हमेशा के लिए मौत के आगोश में भेज दिया। मृतका के भाई जगपाल ने अपने बहनोई नरेंद्र के खिलाफ  हत्या का मामला जानसठ कोतवाली में दर्ज करा दिया है। 



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन