मानवता शर्मसारः दबंगों ने सरेराह अधेड़ को पीट-पीट कर किया अधमरा

You Are Here
मानवता शर्मसारः दबंगों ने सरेराह अधेड़ को पीट-पीट कर किया अधमरामानवता शर्मसारः दबंगों ने सरेराह अधेड़ को पीट-पीट कर किया अधमरामानवता शर्मसारः दबंगों ने सरेराह अधेड़ को पीट-पीट कर किया अधमरा

बहराइचः उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में कानून-व्यवस्था की धज्जियां उजाता एक शर्मनाक मामला सामने अाया है। जहां एक पिता को बेटियों के साथ छेड़छाड़ करने वाले दबंगों को समझाना महंगा पड़ा गया। गुस्से में आग बबूला दबंगों ने बीच राह उसकी लात-घूसों से जमकर पिटाई कर दी। इस पूरी वारदात में अधेड़ को अधमरा करने के बाद दबंग  हाथ झाड़ते निकलते बने।

हैरत की बात तो यह है कि यह अमानवीय घटना पुलिस थाने के करीब और सबसे व्यस्त मार्ग पर हुई। पर वहां मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे। किसी ने उसे छुड़ाने की जहमत तक नहीं की। वहीं दबंग मनचलों के जाने के बाद राहगीरों की सुचना पर अधेड़ के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल ले गए। जहां उसकी हालत नाजुक देख डाक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। वहीं मनचलों द्वारा की यह शर्मनाक घटना स्थानीय सीसी टीवी कैमरे में कैद हुई है।

स्कूली छत्राओं की मानें तो उन्हें स्कूल जाते समय 2 लड़के हर दिन अनावश्यक छेड़खानी करते थे। इस मामले की जानकारी उन्होंने पिता सिराजुल को दी। जिसके बाद सिराजुल ने दोनों युवकों से विनम्र पूर्वक समझाते हुए छेड़खानी करने से मना किया। इसपर दबंग युवक अधेड़ पिता पर बरस पड़े और देख लेने की धमकी भी दी।

वहीं पीड़ित के भाई ने बताया उसका भाई अपनी दूकान बंद कर घर के लिए रिक्शा से निकले थे कि तभी पूर्व विधायक जटाशंकर सिंह के घर के पास दोनों मनचले युवकों ने दौड़कर उसे खींचकर गिरा दिया। लगातार 40 मिनट तक अधेड़ की पिटाई करने के बाद मरणासन्न देख मनचले नादारद हो गए। दोनों आरोपियों में से एक स्थानीय कांग्रेस नेता का भतीजा जबकि दूसरा रिटायर्ड सीएमएस का पुत्र बताया जा रहा है। कयास ये भी लगाया जा रहा है की पुलिस रसूखदार परिवार के लड़कों पर जानबूझकर कार्यवाही नहीं करना चाहती है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You