छात्र जावेद खान की प्रशासन से गुहार, कैसे हटाऊं सलमान खान की तस्वीर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 24 Nov, 2017 10:02 AM

how to remove salman khan  s picture

अलीगढ़ के एक कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र जावेद खान जिसकी मार्कशीट आगरा अंबेडकर विश्वविद्यालय द्वारा दी गई थी, उस पर बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की..

अलीगढ़ः अलीगढ़ के एक कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र जावेद खान जिसकी मार्कशीट आगरा अंबेडकर विश्वविद्यालय द्वारा दी गई थी, उस पर बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फोटो लगी हुई है। जिससे शिक्षा विभाग में तो हड़कंप मचा हुआ है। वहीं एक छात्र अपनी मार्कशीट से सलमान की फोटो हटाने के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन से गुहार लगा रहा है।

बता दें कि सलमान खान की तस्वीर लगी मार्कशीट को अंबेडकर विश्वविद्यालय द्वारा जारी की गई है। इस मार्कशीट में 35 प्रतिशत अंक दिए है। इस दौरान आगरा अंबेडकर विश्विद्यालय के कुलपति अरविंद दीक्षित ने बताया कि ये मामला संज्ञान में आया है। ये मार्कशीट का मामला जब संज्ञान में आया था तो मार्कशीट पर उसी छात्र की फोटो लगी हुई थी। ये नहीं कह सकता कि पूर्व में सलमान खान की फोटो थी या नहीं। लेकिन अब उसी छात्र की तस्वीर लगी है जिसकी ये मार्कशीट है।

इस बड़ी गड़बड़ी से हड़बड़ाया छात्र ने मार्कशीट सही करने के लिए कॉलेज से लेकर विश्वविद्यालय तक दौड़ लगाई, लेकिन मार्कशीट से सलमान खान का फोटो नहीं हट सका। अब छात्र जावेद खान अपनी मार्कशीट लेकर दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है।

जावेद की शिकायत के बाद कॉलेज प्रबंधक इस गलती को स्वीकार करते हुए इसकी जांच भी कराई है, कॉलेज से एडमिट कार्ड के लिए छात्र का फोटो भी सही भेजा गया था, लेकिन आगरा विश्वविद्यालय की लापरवाही के चलते छात्र परेशान है। बीए प्रथम वर्ष की मार्कशीट पर सलमान खान की फोटो लगी है, जो अभी तक सही नहीं हो सकी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!