Subscribe Now!

लव मैरिज का खौफनाक अंत, पति के बाद पत्नी ने भी लगाई फांसी

You Are Here
लव मैरिज का खौफनाक अंत, पति के बाद पत्नी ने भी लगाई फांसीलव मैरिज का खौफनाक अंत, पति के बाद पत्नी ने भी लगाई फांसीलव मैरिज का खौफनाक अंत, पति के बाद पत्नी ने भी लगाई फांसी

कानपुरः उत्तर प्रदेश में एक बार फिर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां 7 महीने पहले लव मैरिज करने वाले दंपति के शव उनके घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिले। दोनों के शव अलग-अलग कमरें में फांसी के फंदे से लटकते मिले। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल मामला बिधनू थाना क्षेत्र के कुंज बिहार नगर का है। जल निगम में काम करने वाली सुनीता मिश्रा अपने 2 बेटों और एक बेटी के साथ रहती हैं। 7 महीने पहले ही सुनीता के बड़े बेटे प्रशांत ने कीर्ति के साथ लव मैरिज की थी। वहीं मंगलवार सुबह जब 9 बजे तक प्रशांत के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो सुनीता ने कीर्ति के पिता को फोन करके बुलाया कि आपकी बेटी अभी तक सो रही है। जब कीर्ति के पिता आए तो उन्होंने भी आवाज लगाई।

फिर उन्हें कुछ शक हुआ तो उन्होंने रोशनदान को तोड़कर अंदर देखा तो कीर्ति का शव कमरे में लटका मिला, तो परिजनों ने प्रशांत के कमरे में दस्तक दी, लेकिन उसका भी कमरा बंद था। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने प्रशांत के कमरे का दरवाजा तोड़ा, जहां उसका भी शव फांसी पर लटका मिला।

पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इसे खुदकुशी मान रही है। पुलिस को शक है कि दंपति का रात में झगड़ा हुआ होगा, जिसमें पहले प्रशांत ने फांसी लगा ली। उसका शव देखकर आहत पत्नी ने भी फांसी लगाकर जान दे दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन