अॉनर किल्लिंगः प्यार करने की अपनों ने ही दी एेसी खौफनाक सजा

Edited By ,Updated: 22 Mar, 2017 04:06 PM

honor killing only the loved ones have given punishment dead bodies

प्रेमियो की कब्रगाह बने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में एक बार फिर ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां झूठी शान ओ शोकत के खातिर एक....

मुज़फ्फरनगरः प्रेमियो की कब्रगाह बने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में एक बार फिर ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां झूठी शान ओ शोकत के खातिर एक पिता ने अपनी 14 वर्षीय नाबालिक बेटी की गर्दन रेत कर हत्या करने के बाद लाश को मृतका के प्रेमी के घर के बाहर फैंक दिया । ऑनर किलिंग  की इस खोफनाक घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया । पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच कर लाश को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वंही पुलिस ने आरोपी हत्यारे पिता को भी गिरफ्तार कर लिया है।

कत्ल कर फैका शव
दरअसल मामला मुज़फ्फरनगर के थाना चरथावल क्षेत्र का है, जहां आज ऑनर किलिंग की घटना से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। पुलिस के मुताबिक चरथावल के शैख़जदान मोहल्ला निवासी जब्बार कुरैशी की 14 वर्षीय बेटी गुलशमा का मोहल्ले के ही युवक दिलनवाज से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बेटी की यह हरकत पिता जब्बार की आंखों को खटक रही थी। लिहाजा उसने अपनी बेटी का बाहर आना जाना बंद कर दिया था, लेकिन आज जब जब्बार सुबह किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था तो मृतक गुलशमा ने अपने प्रेमी दिलनवाज को घर बुला लिया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
जब अचानक जब्बार घर वापस लौट आया तो वह अपनी बेटी और उसके आशिक को देख बौखला गया। मौके का फायदा उठा प्रेमी दिलनवाज वहां से भाग गया। मोहल्ले में इज्जत ख़राब होते देख जब्बार ने अपनी बेटी की छुरी से गर्दन रेत कर उसकी हत्या कर दी और लाश को बोरी में रख दिलनवाज के घर के बहार फैंक आया। जब लोगों ने गली में लाश पड़ी देखी तो इलाके के लोगों में कोहराम मच गया। आनन फानन में घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी पिता जब्बार को गिरफ्तार कर लिया है। जब्बार ने पुलिस के आगे अपना जुर्म कबूल करते हुए अपनी बेटी की हत्या की बात बताई है।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!