तेज रफ्तार होंडा सिटी कार ने गर्भवती महिला को रौंदा, मौत के बाद पार्किंग अटेंडेंट गिरफ्तार

  • तेज रफ्तार होंडा सिटी कार ने गर्भवती महिला को रौंदा, मौत के बाद पार्किंग अटेंडेंट गिरफ्तार
You Are Here
तेज रफ्तार होंडा सिटी कार ने गर्भवती महिला को रौंदा, मौत के बाद पार्किंग अटेंडेंट गिरफ्तारतेज रफ्तार होंडा सिटी कार ने गर्भवती महिला को रौंदा, मौत के बाद पार्किंग अटेंडेंट गिरफ्तारतेज रफ्तार होंडा सिटी कार ने गर्भवती महिला को रौंदा, मौत के बाद पार्किंग अटेंडेंट गिरफ्तार

नाेएडा: नोएडा में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां कार पार्क कर रहे एक पार्किंग अटेंडेंट ने तेजी से कार चलाते हुए 8 महीने की गर्भवती महिला को रौंद दिया। वहीं इस हादसे के बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले आगे की जांच शुरु कर दी है।

पुलिस के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 75 केजे एस आरोमा सोसाइटी में प्रतीक और मालती किराए पर रहते है। रविवार देर शाम दोनों नोएडा के सेक्टर 18 मार्केट में स्थित हॉट ब्रेड दुकान से केक लेकर पार्किंग में खड़ी कार की तरफ लौट रहे थे। इसी दौरान पार्किंग में कार पार्क कर रहे पार्किंग अटेंडेंट ने तेजी से होंडा सिटी कार चलाते हुए पहले 2 कारों को टक्कर मारी और फिर मालती को रौंद दिया।

जिसके बाद तेज रफ्तार होंडा सिटी बिजली के खंबे से टकराकर रुकी। वहीं इस हादसे में 8 माह की गर्भवती मालती बुरी तरह घायल हो गई और उसे फौरन नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं घटना के समय मौके पर मौजूद लोगों का कहना है पार्किंग अटेंडेंट ने बहुत ही खतरनाक अंदाज तेजी से कार बैक रहा था। इस दौरान कार असंतुलित हो गई और पहले 2 कारों को टक्कर मारी फिर मालती को रौंदती हुए बिजली के खंबे से टकराई।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!