हिन्दू युवा वाहिनी के अध्यक्ष ने बच्चों से कराई फायरिंग, वीडियो वायरल

  • हिन्दू युवा वाहिनी के अध्यक्ष ने बच्चों से कराई फायरिंग, वीडियो वायरल
You Are Here
हिन्दू युवा वाहिनी के अध्यक्ष ने बच्चों से कराई फायरिंग, वीडियो वायरलहिन्दू युवा वाहिनी के अध्यक्ष ने बच्चों से कराई फायरिंग, वीडियो वायरलहिन्दू युवा वाहिनी के अध्यक्ष ने बच्चों से कराई फायरिंग, वीडियो वायरल

गाजियाबादः हिन्दू युवा वाहिनी के गाजियाबाद जिलाध्यक्ष जितेन्द्र त्यागी का सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जितेंद्र त्यागी अपने घर के बच्चों से फायरिंग करवा हैं। बता दें यह वीडियो दिवाली के दिन का बताया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि साल 2002 में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हिन्दू युवा वाहिनी की स्थापना की थी।

यूपी में किसी भी तरह की हर्ष फायरिंग पर रोक है लेकिन सत्ता के नशे में डूबे जितेंद्र त्यागी ने दिवाली की रात जमकर कानून की धज्जियां उड़ाई। गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र में रहने वाले जितेंद्र त्यागी ने दिवाली के दिन न सिर्फ खुद फायरिंग बल्कि अपने घर के छोटे बच्चों से फायरिंग करवाई। इस दौरान हथियारों का भी जमकर प्रदर्शन किया गया।

जितेंद्र त्यागी वीडियो में साफ बच्चों से फायरिंग करवाते हुए देखे जा सकते हैं। इस मामले में गाजियाबाद के एसएसपी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि संबधित थाने को इस मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं। अब देखना होगा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के करीबी माने जाने वाले जितेंद्र त्यागी पर यूपी पुलिस क्या कार्रवाई करती है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!