Subscribe Now!

हरदोई में तेज रफ्तार ट्रक ने मचाई तबाही, सिपाही और होमगार्ड समेत 3 की दर्दनाक मौत

  • हरदोई में तेज रफ्तार ट्रक ने मचाई तबाही, सिपाही और होमगार्ड समेत 3 की दर्दनाक मौत
You Are Here
हरदोई में तेज रफ्तार ट्रक ने मचाई तबाही, सिपाही और होमगार्ड समेत 3 की दर्दनाक मौतहरदोई में तेज रफ्तार ट्रक ने मचाई तबाही, सिपाही और होमगार्ड समेत 3 की दर्दनाक मौतहरदोई में तेज रफ्तार ट्रक ने मचाई तबाही, सिपाही और होमगार्ड समेत 3 की दर्दनाक मौत

हरदोई: उत्तर प्रदेश में हरदोई शहर कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिस की 2 मोटरसाइकिलों को कुचल दिया। इस हादसे में होमगार्ड और पुलिसकर्मी सहित 3 लोगों की मृत्यु हो गई जबकि 2 लोग घायल हो गए।
PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया कि शहर कोतवाली इलाके में रात लगभग 1 बजे के बाद लखनऊ की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने सड़क के किनारे पुलिस पिकेट के बाहर बैठे होमगार्ड और पुलिसकर्मियों की मोटरसाइकिलों को रौंद दिया। हादसे में कांस्टेबल मंजूर, होमगार्ड श्रीशचंद और एक अन्य व्यक्ति की मृत्यु है। हादसे के बाद ट्रक के नीचे मोटरसाइकिलों के रगड़ने से आग लग गई जिससे ट्रक भी जल गया। इससे पुलिस की राइफलें भी जल गईं।
PunjabKesari
दुर्घटना में घायल होमगार्ड समेत 2 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान चौकी प्रभारी बाल-बाल बच गए लेकिन बाइक जल गई। घटना के बाद ट्रक चालक और क्लीनर का कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन