Subscribe Now!

पाकिस्तान से दुल्हन लाकर बना था हीरो, अब रेप मामले में फंसा

You Are Here
पाकिस्तान से दुल्हन लाकर बना था हीरो, अब रेप मामले में फंसापाकिस्तान से दुल्हन लाकर बना था हीरो, अब रेप मामले में फंसापाकिस्तान से दुल्हन लाकर बना था हीरो, अब रेप मामले में फंसा

बरेली: पाकिस्तान की बेटी को दुल्हन बनाकर चर्चा में आएं अलीशान वसीम के खिलाफ एक महिला ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और 5 लाख रुपए ठगने का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने अलीशान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari
महिला का आरोप है कि उसकी दोस्ती अलीशान से जिम में हुई। जिसके बाद अलीशान महिला के घर आने जाने लगा। अलीशान ने महिला की बेटियों का दाखिला भी देहरादून में कराने में मदद की। इस दौरान अलीशान ने 2015 में दिल्ली में महिला शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित महिला का आरोप है कि जब वो गर्भवती हुई तो उसने गर्भपात भी करा दिया। इतना ही नहीं 2017 में उसने 5 लाख रुपए भी ठग लिए।
PunjabKesari
वहीं इस मामले में एसपी सिटी रोहित सिंह साजवान का कहना है कि महिला की शिकायत पर प्रेमनगर थाने में अलीशान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल अभी मामले की जांच की जा रही है।
PunjabKesari
गौरतलब है कि अलीशान का निकाह दिसंबर में ही पाकिस्तान के लाहौर की रहने वाली हफ़्जा से हुआ था। लंबे समय के बाद पाकिस्तान की कोई बेटी बरेली की बहू बनी थी। जिसके कारण ये मामला मीडिया के सुर्खियों में भी रहा। 



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन