बच्चों की मौतों पर गरमाई राजनीति, अखिलेश ने योगी सरकार को ठहराया जिम्मेदार

  • बच्चों की मौतों पर गरमाई राजनीति, अखिलेश ने योगी सरकार को ठहराया जिम्मेदार
You Are Here
बच्चों की मौतों पर गरमाई राजनीति, अखिलेश ने योगी सरकार को ठहराया जिम्मेदारबच्चों की मौतों पर गरमाई राजनीति, अखिलेश ने योगी सरकार को ठहराया जिम्मेदारबच्चों की मौतों पर गरमाई राजनीति, अखिलेश ने योगी सरकार को ठहराया जिम्मेदार

गोरखपुरः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संसदीय क्षेत्र में  30 बच्‍चों की ऑक्‍सीजन की कमी से मौत ने राजनातिक माहौल गरमा दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। हालांकि जिलाधिकारी ने इस खबर को भ्रामक बताया। डीएम ने कहा कि ऑक्‍सीजन की कमी से किसी की भी मौत नहीं हुई है।
               PunjabKesari


बीआरडी मेडिकल कॉलेज पर अब सियासत गर्माने लगी है। प्रदेश की अलग-अलग पार्टियों से बयान सामने आने लगे है। इसके साथ ही लोग इसकी चर्चा ट्वीटर और फेसबुक पर भी कर रहे है। इन सब के बीच सदन में विपक्ष का मोर्चा संभालने वाली समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी इन मौतों पर दुख प्रकट किया है और सरकार पर निशाना साधा।

अखिलेश ने अपने ट्वीट में मृतकों को सरकार से उन्हें 20-20 लाख देने की बात कही। उन्होंने अपने ट्वीट में भर्ती बच्चों के परिजनों के प्रति असंवेदनशील अस्पताल के रवैये और शवों के पोस्टमार्टम ना होने की बात लिखी।



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!