शू फैक्ट्री के गोदाम मेें लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

You Are Here
शू फैक्ट्री के गोदाम मेें लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाकशू फैक्ट्री के गोदाम मेें लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाकशू फैक्ट्री के गोदाम मेें लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

आगराः आगरा में एक भीषण हादसा उस वक्त हो गया जब एक शू फैक्ट्री के सोल गोदाम को आग ने पूरी तरह अपनी चपेट में ले लिया। इतना ही नहीं आप आग भयावहता का अंदाजा इसी बात से लगा सकते है कि आग से गोदाम की पूरी छत ढह गई और उसके अंदर रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने किसी तरह आग पर काबू पाया।

जानकारी के मुताबिक हादसा गैलाना रोड स्थित नोवा शू फैक्ट्री के सोल गोदाम का है, जहां करीब रात 10 बजे आग लग गई। तभी सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियांं मौके पर पहुंच गई और साथ ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। हादसे के समय फैक्ट्री में काम चल रहा था। आग लगने की वजह साफ नहीं हो सकी है। आग लगने की आशंका शार्ट सर्किट से ही जताई जा रही है।

फायर ब्रिगेड के आने से पहले कर्मचारी आग पर काबू पाने में जुट गए थे। उनके प्रयास से आग ने विकराल रूप धारण नहीं किया। पुलिस ने बताया कि सोल सेक्शन में आग लगी थी।
 



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!