एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने छात्रा पर किया चाकू से हमला

  • एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने छात्रा पर किया चाकू से हमला
You Are Here
एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने छात्रा पर किया चाकू से हमलाएकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने छात्रा पर किया चाकू से हमलाएकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने छात्रा पर किया चाकू से हमला

गोरखपुरः गोरखपुर कोतवाली थाना क्षेत्र में कोचिंग जा रही छात्रा पर सिरफिरे आशिक ने एक तरफा प्यार के चलते चाक़ू से हमला कर दिया। जिससे नाराज लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। सुचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है और मामले की जांच में जुट गई है।

फिलहाल मामला एक तरफ़ा प्यार का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली बीए की एक छात्रा गोलघर इलाके में एक कोचिंग सेंटर में पढ़ती है। रोज की तरह वह कोचीग जा रही थी। राहुल(आरोपी) जो कि उसके साथ ही कपचिंग में पढ़ता है उसे परेशान करने लगा और जबर्दस्ती गाडी पर बैठने का दबाव बनाने लगा। लड़की ने मना किया किया तो उसने उसपर चाकुओं से हमला कर दिया।छात्रा ने बताया कि इससे पहले भी वो एक दो बार परेशान कर चुका है।

वहीँ लड़की पर हमला करने से नाराज लोगों ने लड़के की जमकर पिटाई की। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस भी मानती है कि यह एक तरफ़ा प्रेम का मामला लगता है लड़को को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल जिला अस्पताल में भर्ती लड़की की हालत तो ठीक है परन्तु लड़के की हालत खराब है। कुछ भी हो इस घटना ने एक बार फिर पुलिस पर सवाल खड़ा कर दिया है​।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You