HC ने नोटिस भेजकर BJP नेता के होटल का किया आवंटन रद्द

  • HC ने नोटिस भेजकर BJP नेता के होटल का किया आवंटन रद्द
You Are Here
HC ने नोटिस भेजकर BJP नेता के होटल का किया आवंटन रद्दHC ने नोटिस भेजकर BJP नेता के होटल का किया आवंटन रद्दHC ने नोटिस भेजकर BJP नेता के होटल का किया आवंटन रद्द

गोरखपुर: जीडीए की जमीन पर अवैध तरीके से बने बीजेपी नेता के एक होटल को हाईकोर्ट ने सोमवार को नोटिस जारी किया है। शिकायतकर्त्ता की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए उच्च न्यायालय ने कार्रवाई करते हुए नोटिस जारी किया है और जीडीए से होटल निर्माण और आवंटन का हिसाब मांगा है।

जानकारी के मुताबिक रेलवे स्टेशन रोड पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता रमेश सिंह का होटल है। 2 साल पहले ये रमेश सिंह का आवास हुआ करता था। जहां बाद में मानस कॉन्टिनेंटल नाम से एक होटल खड़ा कर दिया गया। होटल बनाने के लिए उन्होंने आवास की जमीन के साथ-साथ करीब 25 फीट जगह भी हड़प ली।

जिसकी शिकायत कुछ लोगों ने जिला कोर्ट में की थी। शिकायतकर्त्ता ने आरोप लगाया है कि इन्होंने सरकार के रौब से जिला कोर्ट का फैसला अपने हक में करवा लिया था। जिसके बाद शिकायतकर्त्ता ने हाईकोर्ट में दोबारा इसकी शिकायत की।

शिकायतकर्त्ता की शिकायत पर हाईकोर्ट ने जमीन आवंटन को लेकर नोटिस जारी किया है। हाईकोर्ट ने आवंटन को लेकर सारी बातें पूछी है, जिसकी अग्रिम सुनवाई 23 नवंबर को होनी है। हाईकोर्ट ने होटल मालिक रमेश को भी आवंटन रद्द होने का नोटिस जारी किया है।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन