हैवानियत की हदें पार, दरिंदों ने 5वीं की छात्रा को बनाया हवस का शिकार

  • हैवानियत की हदें पार, दरिंदों ने 5वीं की छात्रा को बनाया हवस का शिकार
You Are Here
हैवानियत की हदें पार, दरिंदों ने 5वीं की छात्रा को बनाया हवस का शिकारहैवानियत की हदें पार, दरिंदों ने 5वीं की छात्रा को बनाया हवस का शिकारहैवानियत की हदें पार, दरिंदों ने 5वीं की छात्रा को बनाया हवस का शिकार

हापुड़ः जहां एक तरफ योगी सरकार दुरुस्त कानून व्यवस्था का ढिढोरा पीटती रहती है तो वहीं दूसरी तरफ अपराधी इसपर पलिता लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ताजा मामला हापुड़ जिले का है, जहां 5वीं कक्षा की छात्रा को दरिंदों ने अपनी हवस का शिकार बना डाला।

जानकारी के मुताबिक मामला थाना बाबुगढ़ क्षेत्र का है, जहां 5वीं कक्षा में पढ़ने वाली दलित छात्रा ने अपने गांव के ही रहने वाले 3 युवकों पंर गैंगरेप का आरोप लगाया है।  छात्रा का कहना है कि वह घर में अकेली थी। कि तभी मौका पाकर 3 युवक घर में घूस गए और मेरे साथ गैंगरेप किया।

दरअसल पीड़िता की बड़ी बहन की जल्दी में ही शादी होने वाली है और दूसरी छोटी बेटी गांव के ही एक स्कूल में 5वीं क्लास में पढ़ती है और उनके सिर पर पिता का साया भी नहीं है जिसको देखते हुए उसकी मां मजदूरी करके पैसा जोड़ रही थी। जब आज पीड़िता की मां मजदूरी करने गई हुई थी।

5वी में पढ़ने वाली छात्रा अपने घर पर अकेली थी, तो मौके का फायदा उठाकर गांव के ही रहने वाले 3 युवक उसके घर मे जबरजस्ती घुस गए और उसके साथ गंदी हरकते करने लगी जब पीड़िता ने उसका विरोध किया तो तीनों ने मिलकर उसको पकड़ लिया और उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए। जब पीड़िता की मां शाम को मजदूरी करके घर वापस लौटी तो पीड़िता ने आपबीती अपने मां को बताई और बताया कि गांव के ही 3 युवकों ने उसके साथ गंदी हरकते की है और तीनों ने उसके साथ गैंगरेप किया है ।

मामले की जानकारी मिलते ही पीड़िता की मां उसको लेकर थाने पहुंच गई और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई। मामले सामने आते ही पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया और आरोपी तीनों युवको में से एक आरोपी को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई है। फिलहाल पुलिस के अधिकारी मेडिकल रिपोर्ट आ जाने के बाद ही कैमरे पर बोलने की बात कह रहे है।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!